Pranati Roy Prakash कहती है, "दुनिया में समनता रखकर इस दिन के बारे में खुलकर बात करके मनाया जाना चाहिए"

Pranati Roy Prakash कहती है, “दुनिया में समनता रखकर इस दिन के बारे में खुलकर बात करके मनाया जाना चाहिए”

Pranati Roy Prakash कहती है, "दुनिया में समनता रखकर इस दिन के बारे में खुलकर बात करके मनाया जाना चाहिए"

19 नवंबर 2021 को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिन उस सकारात्मक योगदान को सम्मान करता है जो पुरुष दुनिया के लिए, अपने घरों और अपने समाज के लिए करते हैं। यह पुरुषों को उनका हक देने और उनके मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने के साथ लैंगिक समानता को बढ़ावा देने का प्रतिनिधित्व करता है। हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Roy Prakash) ने इस पुरुष दिवस पर सभी के लिए एक विशेष संदेश दिया है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Roy Prakash) आज जो भी मुकाम हासिल किया है, उसे हासिल करने के लिए अपने अतीत में बहुत संघर्ष से गुझारना पड़ा था| उनके सपनों को पूरा करने के लिए उनकी सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक उनके परिवार के वे मजबूत व्यक्ति थे जिन्होंने अभिनेत्री को अपने सपने साकार करने के लिए पंख दिए। उसने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अपने पिता से प्यार करती हूं। मैं अपने भाई से प्यार करती हूं। मैं अपने करीबी दोस्तों से प्यार करती हूं, वे बहुत ही सहायक व्यक्ती हैं जो मुझे अपना जीवन जीने और अपने सपनों को समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जिसकी वजसे में आज जो भी हु और में उन सब की शुक्रगुज़ार हु|”

इसे भी पढ़ें :- Rewa Road Accident: रात दो बाइक की सीधी भिड़ंत में घायल युवक की मौत

महिला दिवस के तुलना में पुरुष दिवस को इतना महात्मा नहीं दिया जाता है , उसपर अभिनेत्री ने कहा कि,”इसके बारे में हमे बात करना शुरू करना चाहिए,बात करने की बात है| मुझे लगता है कि हम सभी को दुनिया में समानता रखनी चाहिए। महिला दिवस अक्सर उनकी सराहना करने के लिए अधिक मनाया जाता है क्योंकि वे अभी भी दुनिया के कई हिस्सों के उत्पीड़ित में से एक हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से यह सब दिनों में इतना विश्वास नहीं करती क्युकी में मानती हु की हर दिन, हर अच्छे कार्य, हर अच्छे इरादे का जश्न मनाया जाना चाहिए।”

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

निश्चित रूप से, हमें लगता है कि पुरुष दिवस को उसी गर्व के साथ मान्या जाना चाहिए, हालांकि पुरुष बहुत कुछ नहीं मांगते हैं, पर वाकई में वे बहुत कुछ के लायक हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रणति राय प्रकाश (Pranati Roy Prakash) आखिरी बार ओल्ट बालाजी की कार्टेल में ऋत्विक धनजानी के साथ नजर आई थीं। अभिनेत्री ने अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्मों, ‘मनफोडगंज की बिन्नी’ और लव आज कल 2 में अपने उत्कृष्ट अभिनय से दर्शकों के दिल में छाप छोड़ी थी अभिनेत्री जल्द ही अर्जुन रामपाल के साथ नेटफ्लिक्स के पेंटहाउस में दिखाई देगी, जिसका निर्देशन अब्बास-मस्तान द्वारा हुआ है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *