OMG: Mexican rapper Dan Sur ने बाल की जगह सिर में लगावाई सोने की चेन, देखिये विडियो

OMG: Mexican rapper Dan Sur ने बाल की जगह सिर में लगावाई सोने की चेन, देखिये विडियो

‘चांदी जैसा रंग है तेरा सोने जैसे बाल…’ पंकज उदास की इस ग़ज़ल को एक मैक्सिकन रैपर डैन सुर (Mexican rapper Dan Sur) ने हक़ीक़त में बदल दिया है. दुनियाभर के लोग जहां फ़ैशनेबल दिखने के लिए अलग-अलग हेयर स्टाइल (hair style) रखते हैं. रंग-बिरंगे बाल करवा लेते हैं. मुंह, नाक, ज़ुबान छिदवा बैठते हैं. वहीं, ये रैपर इन सबका भी बाप निकला. इस रैपर को कुछ अलग करने की ऐसी चुल्ल सवार हुई कि इसने अपने सारे बाल मुंडवा कर सोने की चेन लगवा ली हैं.

इसे भी पढ़ें :- Corona Update: MP में फिर से बढ़ रहा है कोरोना, 24 घंटे में 12 नए केस

जी हां, डैन सुर ने ऑपरेशन के ज़रिए सिर में सोने की चेन का गुच्छा लगवाया है. इसके लिए उन्होंने अप्रैल में सर्जरी करवाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डैन सुर का कहना है कि बाल तो सभी रंगवाते हैं, लेकिन वो कुछ हटकर करना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने ये अतरंगी कारनामा किया है. उनका दावा है कि वो ऐसा करने वाले पहले इंसान हैं. इतना ही नहीं, सिर के साथ उन्होंने अपने दांतों में भी सोना लगवाया है.

रैपर डैन सुर ने इंस्टाग्राम पेज अपने नए मैटेलिक लुक की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बालों की जगह सोने की चेन के हुकों को हिलाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, 23 वर्षीय इस मैक्सिकन रैपर की सर्जरी को लेकर डॉक्टर्स ने चिंता ज़ाहिर की है.

देखिये विडियो

इसे भी पढ़ें :- Delhi News: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत भरभराकर ढही, कई लोग घायल, बचाव कार्य जारी

प्लास्टिक सर्जन डॉ फ्रैंक एगुलो के अनुसार, इस तरह से सिर में सोने की चेन लगवाने से बैक्टीरिया शरीर में आसानी से प्रवेश करेंगे. साथ ही, उन्होंने इन चेन्स के वज़न को लेकर भी चिंता ज़ाहिर की है. उनका कहना है कि इस तरह से सिर में चेन्स को हुक करना सिर में फ़्रैक्चर का कारण भी बन सकता है.

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur News: 18 सितंबर को जबलपुर में Amit Shah का होगा आगमन, सुरक्षा की तैयारियां तेज, दिल्ली से आएंगे कमांडो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *