MP: Indore में पूर्वी हवाओं के कारण तापमान में बढ़ोतरी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

MP: Indore में पूर्वी हवाओं के कारण तापमान में बढ़ोतरी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

MP: Indore में पूर्वी हवाओं के कारण तापमान में बढ़ोतरी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इंदौर। पूर्वी और उत्तरी पूर्वी हवाओं के कारण दिन और रात के तापमान में हल्की बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। रविवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम नौ डिग्री दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 24.3 डिग्री दर्ज किया गया। सुबह के समय उत्तर पूर्वी हवाएं अधिकतम 10 से 12 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से चली। वहीं दृश्यता 4000 मीटर दर्ज की गई। इंदौर में पिछले चार दिनों से कोल्ड डे बना हुआ था।

यह भी पढ़ें – MP: अब ऑनलाइन बिकेगी शराब, आबकारी मंत्री को भेजा प्रस्ताव

रविवार को प्रदेश के पूर्वी हिस्से में न्यूनतम तापमान नौगांव में 3.4 डिग्री, उमरिया में 2.3 डिग्री, मंडला में 4 डिग्री और खजुराहो में 4 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं पश्चिम मध्य प्रदेश में पंचवटी में न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री, उज्जैन में 4.5 और ग्वालियर में 4.6 डिग्री दर्ज किया गया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – सिंघु बॉर्डर पर 2 पुलिस अधिकारियों पर तलवार से हमला, किसानों और स्थानीय लोगों में झड़प

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक रविवार को अधिकतम तापमान शनिवार के तापमान के आस-पास रहेगा। आने वाले दिनों में रात के तापमान में हल्की बढ़ोतरी होगी। एक फरवरी को आने वाले पश्चिमी विक्षोभ के असर से तीन फरवरी से इंदौर में सर्दी से कुछ समय के लिए राहत मिलेगी। चार से छह फरवरी के बीच आसमान में बादल रहेंगे और मप्र के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी भी होने की संभावना है। इसके बाद फिर से तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *