MP NEWS: नशे में पति ने अपनी पत्नी के हाथ पैर से काटे

MP NEWS

भोपाल। राजधानी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने की नियत से फरसे से हाथ-पैर काट दिये। शहर के निशातपुराथाना इलाके के विश्वकर्मा नगर में रहने वाले प्रीतम सिसोदिया ने बारदाक को अंजाम दिया है।

नशे में दनादन किये वार

बताया जा रहा है घटना के समय पति प्रीतम शराब के नशे में था। मंगलवार देर रात घर आने के बाद विवाद शुरु हुआ और उसने अपनी पत्नी का बांया हाथ और पैर का पंजा फरसे से काट दिया। घर में पत्नी के साथ उसका बच्चा भी मौजूद था। प्रीतम का पहले विवाद हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर उसने घर में रखा फरसा उठाया और पत्नी पर दनादन वार करने शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें – Mahashivratri 2021: ऐसे करें महाशिवरात्रि की पूजा होगी मनोवांछित फल की प्राप्ति होती

पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी

महिला की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद शाहपुरा थाने से राहुल सिकरवार एवं शैलेंद्र नामक दो आरक्षक मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर आरोपी प्रीतम चीखने चिल्लाने लगा और पत्नी का गला काटने की धमकी देकर फरसा लहराने लगा। दोनों पुलिसकर्मियों ने सूझबूझ से आरोपी को बातों में उलझा कर उस पर काबू किया और तेजी से उसे पकड़ कर हाथ से हथियार छुड़ा लिया।

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ससुराल में महिला को कोई भी पीटे, पति होगा जिम्मेदार

आरोपी प्रीतम सिसोदिया गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे निशातपुरा थाना प्रभारी ने घटना के बारे में बताया कि प्रीतम सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं महिला को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के पहुंचने तक महिला होश में थी। हमीदिया अस्पताल पहुंचने पर उसकी हालत तेजी से बिगड़ने लगी एवं गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया। घटना में महिला के उल्टे हाथ एवं पैर का पंजा शरीर से कटकर अलग हो गया है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.