Mp News: प्रशासन ने शुरू की कार्रवाई, नए वेरिएंट के चलते शॉपिंग मॉल में एंट्री बंद

Mp News: प्रशासन ने शुरू की कार्रवाई, नए वेरिएंट के चलते शॉपिंग मॉल में एंट्री बंद

भोपाल। कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. नए वेरिएंट आमिक्रान के आने के बाद तो हर कोई चिंतित हो उठा है. ऐसे में सरकार भी नित नए उपायों की घोषणा कर रही है. बच्चों को वेक्सीन लगवाने और बुजुर्गों को बूस्टर डोज देने का निर्णय ले लिया गया है. इसी के साथ अब सरकार गाइडलाइन पर अमल में सख्ती पर उतर आई है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Happy Birthday Ratan Tata, रतन टाटा की कही हुई कुछ ऐसी बातें

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए प्रशासन कड़ी कार्रवाई करने लगा है. शहर के बड़े मॉल में अब दोनों डोज लगाने का सर्टिफिकेट दिखाए बिना नहीं मिलेगी एंट्री राजधानी भोपाल में जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सोमवार से सख्ती बढ़ा दी है। इसके लिए न केवल बिना मास्क के घूम रहे लोगों की धरपकड़ की जा रही है बल्कि शहर के शापिंग मॉल में भी बिना वैक्सीन के आनेवाले लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Shraddha Arya Honeymoon: श्रद्धा ने हनीमून शेयर की खूबसूरत PHOTOS

अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि शहर के बड़े मॉल में अब दोनों डोज लगाने का सर्टिफिकेट दिखाए बिना एंट्री नहीं मिलेगी.ऑरा मॉल, आशिमा मॉल, डी मार्ट के साथ ही एमपी नगर के एक बड़े मॉल में भी अधिकारियों ने सख्ती कर दी है। एसडीएम एमपी नगर विनीत तिवारी ने अपने सर्किल में सख्ती बढ़ाई है। दिन में तो वे खुद अमले के साथ डीबी मॉल में डटे रहे। इधर कोलार सर्किल में आने वाले आशिमा मॉल और डी मार्ट में भी प्रशासन का अमला जांच करने पहुंचा।

एसडीएम एमपी नगर ने अपने सर्किल में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान भी बनाए। इसी तरह के चालान कई और सर्किल में बनाए गए हैं।एसडीएम एमपी नगर विनीत तिवारी ने बताया कि दोनों डोज सर्टिफिकेट के साथ ही बाजार में बिना मास्क के चालानी कार्रवाई की गई है। इधर, कार्रवाई के संबंध में एडीएम संदीप केरकेट्टा का कहना है कि अभी शहर के कुछ बड़े मॉल में सख्ती की गई है। बिना दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाए एंट्री नहीं होगी। धीरे-धीरे सख्ती और बढ़ाई जाएगी। उन्होंने बताया कि सोमवार से चालानी कार्रवाई भी शुरू कराई है।

इसे भी पढ़ें :- बॉलीवुड के ये 7 पॉपुलर स्टार किड्स जल्द डेब्यू कर सकते हैं

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment