MP NEWS: महाराष्ट्र से नेपाल जा रही वैन का एक्सीडेंट, 4 की मौत, 7 लोग गंभीर

MP NEWS: महाराष्ट्र से नेपाल जा रही वैन का एक्सीडेंट, 4 की मौत, 7 लोग गंभीर

MP NEWS: महाराष्ट्र से नेपाल जा रही वैन का एक्सीडेंट, 4 की मौत, 7 लोग गंभीर

महाराष्ट्र से नेपाल (Maharashtra to Nepal) जा रही एक वैन एक्सीडेंट हो गई। इस वैन में 11 लोग सवार थे। इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ओमनी वैन हादसे के बाद चकनाचूर हो गई, जिसमें से काटकर मृतकों के शव और घायलों को निकाला गया। सभी घायलों को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ग्वालियर-भिंड हाईवे पर मेहगांव थाना क्षेत्र में हुआ।

यह भी पढ़ें – Skoda ने अपनी New Car Kushaq के इंटीरियर की तस्वीर शेयर

महाराष्ट्र के उल्लास नगर में वाचमैन का काम करने वाले नेपाल के 11 लोग वतन लौट रहे थे। सभी ओमनी वैन एमएच 02 बीटी 8385 से जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर में यह हादसा हो गया। घटना भिंड-ग्वालियर हाईवे पर मेहगांव थाना क्षेत्र में ज्ञानेंद्रपुरा आसमानी मंदिर के पास हुई।

यह भी पढ़ें – UP NEWS: एक युवक ने कांवड़ियों पर चाकू से किया हमला, 1 की मौत, 2 गंभीर घायल

शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों की मदद से वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वैन के भीतर 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 7 घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी नेपाल के सतुरी के रहने वाले हैं। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: MP में व्यापम घोटाले की आशंका, CM Shivraj Singh ने जांच करने के आदेश जारी किये

वैन में सवार 11 लोगों में से तीन पुरूष और एक महिला की हादसे में मौत हो गई। जबकि उदय (31), कृष्णा (28), सीता (22), विनोद (30), शेर बहादपुर (42), प्रकाश (21), किशन (28) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *