MP News: दमोह में बंदर ने ट्रैफिक जाम में फंसे आदमी का 1 लाख रुपये ले भागा बंदर

दमोह में बंदर ने ट्रैफिक जाम में फंसे आदमी का 1 लाख रुपये ले भागा बंदर

दमोह। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में बंदर (Monkey) के उत्पात ने एक शख्स के होश उड़ा दिए. ट्रैफिक जाम (Traffic jam) को देखने शख्स ऑटो से नीचे उतरा. इतने में बंद पहुंचा और ऑटो की सीट पर रखी उसकी पोटली लेकर भाग गया, पोटली में शख्स ने 1 लाख रुपये रखे थे. पोटली लेकर भागते बंदर को शख्स ने पकड़ने की कोशिश की तो बंदर पेड़ पर चढ़ गया. पेड़ से उसने नोटों की बारिश करनी शुरू कर दी. किसी तरह शख्स ने एक-एक कर नोट बंटोरे. इस घटना की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है. मामला पुलिस तक भी पहुंचा है.

इसे भी पढ़ें :- Facebook डाउन होने से मार्क जकरबर्ग को 600 करोड़ डॉलर का नुकसान

दमोह एसपी (Damoh SP) डीआर तेनिवार ने बंदर के उत्पात के संबंध में बीते सोमवार को मीडिया से चर्चा की. एसपी ने बताया कि मामला जबेरा थाना की सिग्रामपुर चौकी क्षेत्र का है. यहां बीते रविवार को एक बंदर 1 लाख रुपयों की पोटली लेकर पेड़ पर चढ़ गया. इसके बाद बंदर ने पेड़ से नोटों की बारिश शुरू कर दी. पेड़ से नोट गिरता देख वहां अफरा-तफरी मच गई. लोग नोट बीनने शुरू कर दिए.

44 हजार रुपये अभी नहीं मिले

इसे भी पढ़ें :- Mp News: ट्रक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

एसपी के पुताबिक पुलिस ने शख्स के 56 हजार रुपए वापस करा दिए हैं, लेकिन 44 हजार रुपए लोग बीनकर भाग गए. पुलिस के मुताबिक सिग्रामपुर चौकी के पास कटनी-मंझौली सड़क मार्ग पर बीते रविवार को लंबा ट्रैफिक जाम लगा था. एक ऑटो रिक्शा में बैठे कटंगी निवासी मोहम्मद अली के पास एक लाख रुपए थे, जो उसने एक तौलिए में लपेट कर पोटली बना कर सीट पर रखे थे. जाम की स्थिति देखने के लिए अली ऑटो से नीचे उतरा. इसी दौरान भोजन की तलाश में घूम रहा एक बंदर ऑटो की सीट से 1 लाख रुपयों से भरी पोटली लेकर भाग गया. इसके बाद पेड़ से नोटों की बारिश शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: Rewa इंजीनियरिंग कॉलेज को भी IIT और NIT की तरह दर्जा, NBA ने दी मान्यता

सूचना मिलने पर सिग्रामपुर चौकी पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर पेड़ से गिरे नोटों को बटोरने वालों को पकड़ा. कुछ लोग भाग गए थे उन्हें भी बुलवाया गया. इन सभी से नोट वापस लिए, लेकिन 1 लाख में से मात्र 56 हजार ही वापस मिल सका है. करीब 44 हजार रुपए अब तक नहीं मिले हैं. फरियादी मोहम्मद अली के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच में और बाकी लोगों की तलाश में जुटी है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *