अफेयर की खबरों के बीच Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को किया बर्थडे विश, शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

अफेयर की खबरों के बीच Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को किया बर्थडे विश, शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

 

फोटो साभार: @KatrinaKaif Instagram

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कल यानी 16 मई को अपना जन्मदिन (Vicky Kaushal Birthday) मनाया. इंडस्ट्री के दोस्त से लेकर एक्टर के फैंस ने इस खास दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. लेकिन जिसकी शुभकामनाएं पर पूरे दिन सभी की निगाहें टिकी रहीं वह थीं कैटरीना कैफ. फैंस यह कयास लगा रहे थे कि अफेयर की खबरों के बीच कैटरीना विक्की को विश करेंगी या नहीं?

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Katrina Kaif) को कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी में विक्की की फोटो लगाते हुए उनको विश किया है. कैटरीना ने विक्की की एक हंसते हुए की शानदार फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है जन्मदिन मुबारक को विक्की हमेशा ऐसे ही हंसते रहो. बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की बातें एक लंबे समय से चल रही हैं. कई बार विक्की को कैटरीना के अपॉर्टमेंट के नीचे भी देखा गया है. ऐसे में अब कैटरीना ने विक्की के लिए पोस्ट कर अपनी अफेयर की खबरों को और हवा दे दिया है.

 

KATRINA KAIF, VICKY KAUSHAL

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) फिल्म में नजर आएंगे. ये फिल्म भारत के महान सैनिक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा वो ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) पर आधारित फिल्म में भी काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं कैटरीना ‘मैरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना बॉलीवुड फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आने वाली हैं. इस मूवी में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *