कमल हासन की बेटी Shruti जूझ रही है आर्थिक तंगी से, महामारी में भी काम करने के लिए हैं तैयार

 

कमल हासन की बेटी श्रुति जूझ रही है आर्थिक तंगी से, महामारी में भी काम करने के लिए हैं तैयार
श्रुति हासन और कमल हासन

 

कोरोना वायरस महामारी से पूरा देश परेशान है. देशभर में लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं. दिहाड़ी मजदूरों पर इसका सबसे ज्यादा असर पड़ रहा है. लोगों के पास अपनी जरुरत पूरा करने तक के पैसे नहीं हैं. कई लोग इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. इस लिस्ट में आम लोगों के साथ फिल्मी सितारे भी शामिल हैं जिनके पास काम नहीं और अपनी जरुरतों को पूरा करना मुश्किल हो रहा है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी शामिल हैं. उन्होंने बताया है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं.

 

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में श्रुति ने कहा- मैं यह छुपा नहीं सकती हूं और ना ही महामारी के खत्म होने का इंतजार कर सकती हूं. उन्होंने स्वीकार किया कि इस समय में शूट करना बहुत मुश्किल है लेकिन लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिर से काम करना भी जरुरी है.

 

श्रुति ने आगे कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगी सेट पर बिना मास्क के रहना बहुत रिस्की है लेकिन मुझे काम पर वापसी करनी होगी क्योंकि बाकी लोगों की तरह मुझे भी आर्थिक समस्या है. जब शूट शुरू होगा तो मुझे बाहर शूट के लिए जाना होगा साथ ही अपनी दूसरी कमिटमेंट पूरी करनी होगी.

 

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: जेलों में फिर फटा ‘कोरोना बम’, 31 कैदी मिले कोरोना पॉजिटिव, PFI नेता रउफ शरीफ भी संक्रमित

 

 

श्रुति ने आगे कहा- हम सभी अलग-अलग तरीके से पैसा कमाते हैं लेकिन सभी को अपने बिल भरने ही होते हैं जिसके लिए मुझे काम पर वापस जाना होगा. खुद को इंडिपेंडेंट महिला बताते हुए उन्होंने कहा- मेरी भी कुछ लिमिट हैं, मेरे पास मदद करने के लिए मम्मी-पापा नहीं हैं. अपने पिता के घर से 11 साल पहले बाहर आकर अपनी जिंदगी बनाने के लिए श्रुति बहुत खुश हैं.

 

महामारी से पहले श्रुति ने खरीदा था घर

श्रुति ने कहा मैंने खुद अपना फैसला लिया था- चाहे ये सही हो या नहीं. कुछ स्मार्ट लोग होते हैं जि महामारी से पहले बड़ी चीजें जैसे कार और घर नहीं खरीदते हैं लेकिन इन सभी के शुरू होने से पहले मैंने घर खरीदा था. तो हां मैं आर्थिक परेशानी से जूझ रही हूं. श्रुति ने बताया वह अपनी ईएमआई भरने की कोशिश कर रही हैं.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन लॉकडाउन से पहले वेब सीरीज और अपनी आने वाली फिल्म सालार पर काम कर रही थीं. इस फिल्म में श्रुति प्रभास के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. श्रुति हासन (Shruti Haasan) के जन्मदिन पर प्रभास ने उनकी फिल्म में एंट्री की जानकारी दी थी.

 

ये भी पढ़ें: ओली के हाथ से टपकी ‘सत्ता की गेंद’ तो विरोधी ‘लपकने’ को हुए तैयार, सरकार गठन के लिए विपक्षी दलों को मिला 3 दिन का समय

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *