Jammu Kashmir Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, आठ लोगों की मौत, कई घायल

Jammu Kashmir Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, आठ लोगों की मौत, कई घायल

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के डोडा जिले में एक मिनी बस के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से गुरूवार की सुबह आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल है. ऐसा बताया जा रहा है कि सुई गोवारी इलाके में मिनी बस खाई में गिरने के बाद उसके टुकड़े हो गए. इसके बाद मौके पर ही आठ लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि कई अन्य घायल हो गए.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PM Modi ने जताया दुख

इसे भी पढ़ें :- जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं Suhana Khan, न्यूयॉर्क में करोड़ों की संपत्ति की है मालकिन, राजकुमारी की जिंदगी जीती है

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डोडा में बस दुर्घटना पर पीएम मोदी (PM Modi) ने दुख जाहिर किया है. प्रधानमंत्री कार्याल की तरफ से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा- डोडा के थत्री में सड़क दुर्घटना से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना शोक संतप्त परिवार के साथ है. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. जिन लोगों ने इस सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार को पीएमएनआरएफ से 2 करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी.

घायलों में से कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्त में दम तोड़ दिया जबकि कुछ लोगों की जीएमसी डोडा में मौत हो गई. मिनी बस जिस वक्त डोडा से थत्री जा रही थी उस समय यह हादसा हुआ. पुलिस ने बताया कि इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल हैं. अधिकारियों ने बताया कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. और ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :- Samsung Live Shopping Offer शुरू हो गया है, प्रॉडक्ट पर मिलेंगे बड़े ऑफर, 7 बजे से शुरू होगा लाइव इवेंट

इसे भी पढ़ें :- Nokia T20 Tablet: दमदार बैटरी से लैस Nokia T20 टैबलेट भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है, जानिए फीचर और कीमत

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मरी के डोडा जिले के थत्री के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई. उन्होंने आगे कहा कि हमने फौरन डोडा के डीसी विकास शर्मा से बात की है और घायलों को जीएमसी डोडा में भर्ती किया जा रहा है. जो भी मदद की जरूरत होगी, मुहैया कराई जाएगी.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें :- Road Accident: Haryana में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 महिलाओं को कुचला, तीनों की मौत

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment