यह दुखद है कि Irrfan Khan जैसी महान प्रतिभा के साथ काम करने का मौका चूक गया: Actress Shivika Diwan

यह दुखद है कि इरफान खान जैसी महान प्रतिभा के साथ काम करने का मौका चूक गया: Actress Shivika Diwan

ग्लैमरस अभिनेत्री शिविका दीवान (Actress Shivika Diwan) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और बाद में उन्हें ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘झल्ली अंजलि’ जैसे टेलीविजन शो में देखा गया और भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है और एक बड़ा प्रशंसक आधार हासिल करने में कामयाब रही है। शिविका दीवान ने भोजपुरी उद्योग में पवन सिंह, रवि किशन और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया है।

हर नवोदित अभिनेता ने हमेशा एक विशेष कलाकार की ओर देखा है जिसने उन्हें उसी रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया है। इसी तरह, अभिनेत्री शिविका दीवान (Actress Shivika Diwan) भी कुछ सेलिब्रिटी की ओर देखती हैं जिन्होंने उन्हें अभिनेत्री बनने के लिए प्रेरित किया है।

इसे भी पढ़ें :- Flipkart की Big Diwali Sale 28 अक्टूबर से शुरू होने वाली है, Smart Phones में मिलेगा भारी डिस्काउंट

हालांकि अभिनेत्री शिविका दीवान(Actress Shivika Diwan) भोजपुरी उद्योग में एक स्टार हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए उनके मन में बहुत प्रशंसा है। अभिनेत्री उन्हें अपने लिए एक प्रेरणा के रूप में पाती है। अभिनेत्री ने कहा, “इरफान खान (Irrfan Khan) हर बार पर्दे पर दिखाई दिए हैं, यहां तक कि सबसे छोटे समय के लिए भी उन्होंने पर्दे पर जादू बिखेरा है। उन्होंने जो भी किरदार निभाया है वह वास्तविक और स्वाभाविक लगा। यहाँ मेरे लिए दुःख की बात है की मैंने उसके साथ काम करने का मौका खो दिया। उनके निधन के समाचार से मेरा दिल टूट गया। इरफ़ान सर की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म थी, ‘पान सिंह तोमर,’ अंग्रेजी मीडियम, ‘पीकू’ और सूची नहीं रुकेगी। वह वास्तव में एक मेहनती अभिनेता थे।

काम के मोर्चे पर, शिविका को ‘ऊ पे कू हा’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में प्रशंसा मिली है। वह यश कुमार के साथ ‘दामाद जी किरये पर है’, ‘कहानी’ और ‘पहेली’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ ‘परवरिश’ में भी नजर आएंगी, ‘खिलाड़ी’ में भी खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आयेंगी| शिविका के कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case: आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज फिर से होंगी सुनवाई, वकील ने बोला की…

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.