Indore News: 12वीं पास होने की खुशी में पी शराब नशे में चूर लड़कियों ने डिलवरी बॉय को कार से रौंद दिया

Indore News: 12वीं पास होने की खुशी में पी शराब नशे में चूर लड़कियों ने डिलवरी बॉय को कार से रौंद दिया

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. नशे में चूर लड़कियों ने पार्टी के बाद सड़कों पर कार दौड़ाई और एबी रोड पर हादसे में एक शख्स की जान ले ली. उस वक्त कार भी तीन बार पलटी थी, लेकिन उसमें बैठी लड़कियां पूरी तरह सुरक्षित हैं. घटना होते ही भीड़ ने कार को घेर लिया. पुलिस ने गाड़ी चला रही युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा तेजपुर के पास हुआ. गाड़ी चला रही गार्गी माहेश्वरी और उसकी तीन अन्य दोस्त 12th एग्जाम पास होने की खुशी में पार्टी से लौट रही थीं. गार्गी एक-एक करके सभी को छोड़ने जा रही थी. लेकिन, तेजपुर के पास नशे की वजह से उसने ब्रेक की जगह एक्सीलिटर दबा दिया. एक्सीलिटर दबाते की कार अनियंत्रित हो गई. कार डिवाइडर से उछलकर रोड के दूसरी तरफ बाइक से जा रहे डिलीवरी बॉय देवीलाल पर चढ़ गई. युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :- Tokyo Olympics: टोक्‍यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्‍ड मेडलिस्‍ट Neeraj Chopra कल आएंगे भारत

केस दर्ज

बताया जा रहा है कि कार इंदौर की संचय G-39, MIG कॉलोनी में रहने वाले नितिन माहेश्वरी के नाम पर रजिस्टर्ड है. कार में मौजूद 3 लड़कियां ट्रेजर टाउनशिप में रहती हैं. हादसे के वक्त लड़कियां बहुत ज्यादा नशे में थीं. पुलिस ने कार की ड्राइवर गार्गी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली.

मामले को लेकर राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि कार सवार युवतियां विजय नगर से राजेंद्र नगर की तरफ जा रही थीं. उनकी कार तेजपुर के करीब दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें एक टू-व्हीलर सवार की मौत हो गई. उसके साथी ने एफआईआर लिखवाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ मामले की फिलहाल जांच की जा रही है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *