Twitter को टक्कर देने के लिए भारत ने Tooter प्लेटफॉर्म शुरू किया

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को टक्कर देने के लिए भारत ने अपना स्वदेशी सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म tooter शुरू कर दिया है। सुदेश सोशल नेटवर्क tooter को मेड इन इंडिया के तहत शुरू किया गया है और इंटरनेट पर लोगों के बीच यह चर्चा में बना हुआ है। कई लोग इसे ट्विटर का कॉपी बताकर मजाक उड़ा रही थी।

बता कर देशहित में सभी को जॉइन करने की सलाह भी दे रहे। हालांकि देखने में यह ट्विटर की कॉपी जैसा ही लगता है। tooter स्कीम हॉस्पिटल्स इन स्पाइट या तो यह कॉपी भट्ट की बजाय बनाया गया है कि भारत में ही बनाया गया है और सुदेश को सौंपा ज्ञापन में लिखा है। हमें यकीन है कि भारत का विनाश के हम सिर्फ अमीर की टोटल इंडिया कंपनी के डिजिटल कॉलोनी है। यह ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी से अलग नहीं है। ट्विटर हमारा स्वदेशी आंदोलन, 2.O हैं।

मंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह। और सतगुरु समेत कई नेताओं ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया है। इसके अलावा बीजेपी का भी tooter Page हैं। tooter पर ट्विटर जैसा वेरीफिकेशन बैज जानी ब्लूटूथ दिया जा रहा है। ट्विटर अकाउंट बनाने के बाद आप लोगों को जोड़ सकते हैं। न्यू पेट में दूसरे लोगों के पोस्ट भी देख सकते हैं और खुद भी पोस्ट कर सकते।

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इसका इस्तेमाल website tooter.in पर ईमेल आईडी और पासवर्ड डालकर अकाउंट बनाया जा सकता है। टूटे-फूटे किसी अपने भाइयों में अपनी ईमेल आईडी दी है और कहा है कि इसे प्रमोट करने के लिए संपर्क करें और जिससे आप कमाई भी कर सकते हैं।

आप हमें भी Follow करिये| https://tooter.in/mpnewsnow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *