CM Kamalnath

MP के पूर्व CM Kamal Nath की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

CM Kamalnath

कांग्रेस के सीनियर नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍हें हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में एडमिट कराया गया है. बताया जाता है कि कमलनाथ में बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण दिखाई देने पर उन्‍हें भर्ती होने की सलाह दी गई.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पूर्व सीएम कमलनाथ आज सुबह करीब 10 बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चेकअप करवाने पहुंचे थे. अस्पताल के 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि फरवरी महीने में मध्‍य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए थे. वहीं, हादसे की वजह से हुई घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था.


बताते चलें कि केंद्र में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल चुके कमलनाथ साल 2018 में राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन कांग्रेस में बगावत के बाद एक साल में ही उनकी सरकार गिर गई थी. उसके बाद से ही बीजेपी की सरकार की राज्य में वापसी हुई

गुरमीत राम रहीम भी मेदांता में भर्ती

गौरतलब बता दें कि दुष्कर्म और हत्या मामले में उम्र कैद की सज़ा काट रहे गुरमीत राम रहीम को भी मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पेट दर्द को शिकायत में बाद उसे रविवार दोपहर 11:55 पर रोहतक के सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता में एडमिट करवाया गया था. रैपिट टेस्ट में उसकी कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकी बाद में आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म और हत्या के सजायाफ्ता गुरमीत सिंह की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी. राम रहीम 25 अगस्त 2017 से जेल में है. पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. 16 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

Follow 👇

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *