Sagar News: MP के Sagar में पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sagar News: MP के Sagar में पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सागर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में कलियुगी पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुये अपनी बेटी को रेप का शिकार बना डाला. बेटी ने मां को यह बात बताई तो उसके होश उड़ गए. पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना जिले के विनायका थाना इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता 17 साल की लड़की विनायका थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है. उसने बताया कि एक दिन जब वह अकेली थी, तो उसके 50 साल के पिता ने जबरदस्ती की. वह यह बात किसी को न बताए, इसलिए पिता बेटी को मारपीट कर डराने लगा. एक दिन मारपीट से तंग आकर बेटी ने पूरा वाकया मां को बता दिया. सुनकर मां के होश उड़ गए. इसके बाद लड़की मां और मामा के साथ विनायका थाने पहुंची और पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. लड़की की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया.

इसे भी पढ़ें :- Tamil Actress Samantha ने कहा कि, बिना खाने के रह सकती हूँ लेकिन से’क्स बिना नहीं

पुलिस ने पिता को भेजा जेल

विनायका पुलिस ने बताया कि 17 साल की लड़की ने शिकायत की थी कि उसका पिता उसके साथ हैवानियत करता है. इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *