Alirajpur जिले में चरित्र पर शक के चलते पत्नी को उसके पति ने दोस्तों और माता-पिता के साथ मिलकर पीटा, कपड़े उतारने की कोशिश

Indore News: महिला टीचर ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का हाथ तोड़ दिया, पुलिस नहीं लिखी FIR

अलीराजपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां चरित्र पर शक के चलते एक महिला को उसके पति ने दोस्तों और माता-पिता के साथ मिलकर बीच सड़क पर खींच-खींचकर पीटा. इस दौरान पति ने पत्नी के कुछ कपड़े भी उतार दिए. महिला के साथ-साथ एक अन्य युवक की भी जमकर पिटाई की गई. महिला के साथ बर्बरता का वीडियो (Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें वीडियो वायरल करने वाला शख्स भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें :- Good News: Xiaomi का 5G स्मार्टफोन में भारी छूट, 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 8GB RAM और बेहतरीन लुक

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार शाम को सोंडवा थाना क्षेत्र की है. यहां उमराली चौकी के ग्राम छोटी वेगलगांव में पति ने गांव के ही एक लड़के के साथ पत्नी को देख लिया. ये देखते ही उसका पारा चढ़ गया. उसने दोस्तों और माता-पिता को मौके पर इकट्ठा किया और पत्नी को लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी ने महिला के कपड़े भी उतारने की कोशिश की. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पास खड़ी महिला की सास बेटे को बर्बरता से पीटने के लिए उकसा रही है. मौके पर आरोपी के दो दोस्त और पिता भी मौजूद हैं. उन्होंने पत्नी के साथ पकड़े गए युवक को भी जमकर पीटा.

इसे भी पढ़ें :- Gujarat News: जानिए किन वजहों से चुने गए गुजरात के नए सीएम चुने भूपेंद्र पटेल

वीडियो वायरल होने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंचा. उसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की घेराबंदी शुरू की. पुलिस ने वीडियो को आधार बनाकर महिला के पति, ससुर, सास, पति के दोस्त राकेश और गोलू उर्फ प्रशांत झिंगला को गिरफ्तार किया. एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया महिला के पति, सास, ससुर और पति के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. वीडियो बना रहे एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है. आरोपियों पर आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *