Deepika and Katrina की मॉडलिंग डेज की फोटो वायरल हो रही, देखिये फोटो

Deepika and Katrina की मॉडलिंग डेज की फोटो वायरल हो रही, देखिये फोटो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. आज दोनों को ही एक फ़्रेम में देखना बेहद मुश्किल है. मगर एक ज़माना था, जब दोनों साथ में काम करती थीं. ये बात इन एक्ट्रेसेस के मॉडलिंग के दिनों की है, जब ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम नहीं थीं. दरअसल, फैशन कोरियोग्राफर और सुपरमॉडल मार्क रोबिन्सन ने Tommy hilfiger के शो की एक थ्रोबैक फ़ोटो शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस फ़ोटो में दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और सोफी चौधरी जैसी अभिनेत्रियां नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में इन दोनों एक्ट्रेस को पहचान पाना कोई आसान काम नहीं है. आप भी ट्राई कीजिये, शायद नज़र आ जाएं.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Good News: MP शामिल हुआ दुनिया के बेस्ट टूरिज्म विलेजों की सूची में, CM shivraj ने दी बधाई

मार्क रोबिन्सन ने फ़ोटो को शेयर कर लिखा, ‘Tommy hilfiger के फ़ैशन शो के दौरान की फ़ोटो, जिसमें दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ और सोफी चौधरी हैं.’

इसे भी पढ़ें :- Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक 15 सितंबर तक कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना

हालांकि, तस्वीर में दोनों का चेहरा साफ़ नज़र नहीं आ रहा है. मगर आप ध्यान से अगर राइट साइड पर देखें, तो आपको भूरे रंग का स्वेटशर्ट और ट्राउज़र पहने कैटरीना कैफ़ नज़र आएंगी. उनके ठीक पीछे ब्लैक जींस और ब्लैक ट्यूब टॉप पहने दीपिका पादुकोण भी खड़ी हैं. बता दें, फ़िल्मोंं में एंट्री से पहले दीपिका और कैटरीना दोनों ने ही मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था. दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ (2007) में शाह रुख़ ख़ान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. वहीं कैटरीना ने ‘बूम’ (2003) मूवी से अपना डेब्यू किया था.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment