दुखद: Corona infected पिता को पानी देने की कोशिशें करती रही बेटी, मां ने संक्रमण के डर से रोका

 

50 वर्षीय का परिवार की कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. (फोटो: Twitter/@Thirupa96191032)
Twitter/@Thirupa96191032

 

हैदराबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की शुरुआत से ही कई दर्दनाक कहानियां सामने आती रही हैं. वहीं, दूसरी लहर (Second Wave) की दस्तक के बाद से दुखी कर देने वाली घटनाओं की बाढ़ आ गई है. हाल ही में इस तरह की एक और खबर आई है, जहां कोविड होने के कारण गांव से निकाले गए अपने पिता को पानी पिलाने क लिए एक बेटी लगातार कोशिशें कर रही है और मां संक्रमण के डर से उसे रोक रही है.

 

 

मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) का बताया जा रहा है. विजयवाड़ा में काम करने वाले 50 वर्षीय एक व्यक्ति कोविड का शिकार होने के बाद अपने गांव श्रीकाकुलम लौटा था. हालांकि, उसे गांव में आने की इजाजत नहीं दे गई. उसे गांव से बाहर खेतों में स्थित झोपड़ी में रहने पर मजबूर किया गया. गांव के एक व्यक्ति द्वारा शूट किए गए वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कोविड मरीज की 17 वर्षीय बेटी रोते हुए अपने पिता को पानी देने की कोशिश कर रही है.

 

 

 

 

हालांकि, इस दौरान संक्रमण फैलने को लेकर चिंतित युवती की मां ने उसे पकड़ रखा है. नजर आ रहा है कि परिवार का मुखिया जमीन पर पड़ा हुआ है. इसी बीच उसकी बेटी वहां तक पहुंचती है और पिता को पानी पिलाने में सफल होती है. वीडियो शूट कर रहे व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि अस्पताल में इस व्यक्ति का इलाज करने के लिए बिस्तर नहीं थे, जिसके कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई थी.

50 वर्षीय का परिवार की कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. वीडियो बनाने वाला शख्य यह कहता हुआ भी सुनाई दे रहा है कि अब जब वे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, तो अपने पिता से मिल सकते हैं. नजर आ रहा कि इस दौरान आसपास मौजूद लोग पूरे घटनाक्रम को देख रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कोविड के चलते मरीज की मदद करने को लेकर संकोच से जुड़ी खबरें आई हों.

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *