Congress नेता Preeti Tiwari ने नेताओं पर अभद्रता का आरोप, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

मथुरा। कृष्ण नगरी मथुरा (Mathura) में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में उस वक्त हंगामा हो गया जब पश्चिम यूपी की महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रीती तिवारी (Preeti Tiwari) ने वरिष्ठ नेताओं पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए बाहर निकल गईं. प्रीती तिवारी ने का आरोप है कि नेताओं को तमीज नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी फोरम पर वे अपनी बात रख चुकी हैं. अब जो एक्शन होगा उसी आधार पर वे आगे का फैसला लेंगी. बता दें शिविर में अजय कुमार लल्लू, सलमान खुर्शीद समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे. खुद प्रियंका गांधी वर्चुअल तौर पर कार्यक्रम से जुड़ी थीं.

कार्यक्रम छोड़कर बाहर निकलीं Preeti Tiwari ने कहा कि कार्यक्रम अच्छा चल रहा था, लेकिन कुछ लोगों ने आपत्तिजनक हरकत की जो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. पार्टी फोरम पर मैंने अपनी बात रखी है. सलमान खुर्शीद से भी अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि अब पार्टी इसमें क्या एक्शन लेती है उसके बाद वे आगे का फैसला करेंगी.

इसे भी पढ़ें :- Ananya Panday की समंदर किनारे वाली लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं

प्रदीप माथुर ने आरोपों को किया खारिज

उधर पूर्व विधायक प्रदीप तिवारी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. प्रीती तिवारी पश्चिम क्षेत्र की महिला प्रदेश अध्यक्ष हैं. आज कार्यक्रम में सिर्फ डेलीगेट्स को ही बुलाया गया था. कुछ नेता प्रीती तिवारी को नहीं पहचानते थे, तो उन्हें गेट पर रोक दिया गया. बाद में जब कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना तो प्रवेश दिया गया. उनके साथ उनका ड्राइवर भी था, जिसे प्रवेश नहीं दिया गया.

BJP ने मांगा प्रियंका गांधी से जवाब

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने प्रीती तिवारी के आरपों पर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था. इसके बाद कांग्रेस ने कुछ लोगों को बाहर निकाला, लेकिन दो दिन में ही उन नेताओं की वापसी हो गई. जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस छोड़ दी. इस मामले में भी घटना प्रियंका गांधी के सामने हुई है. लिहाजा उन्हें सामने आकर जवाब देना चाहिए.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *