Prime Minister of Bangladesh Sheikh Hasina ने की हिमंत बिस्वा तारीफ, असम का CM की दी बधाई

 

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना. (रॉयटर्स फाइल फोटो)
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना. (रॉयटर्स फाइल फोटो)

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ढाका. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Prime Minister of Bangladesh Sheikh Hasina) ने हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) को असम का नया मुख्यमंत्री बनने पर शुक्रवार को बधाई दी. उन्होंने राज्य को पड़ोसी देश के विकास से भी लाभ प्राप्त करने का न्योता दिया. सरमा ने सोमवार को असम के 15वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी.

 

बांग्लादेश के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट किया, ‘‘ बांग्लादेश-भारत के बीच गहरे और विविधतापूर्ण संबंधों के मद्देनजर प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भारतीय राज्य असम को पड़ोसी देश के विकास से लाभ लेने का न्योता दिया. इसके साथ ही उन्होंने हिमंत बिस्व सरमा को असम का नया मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी और इस बहुलतावादी राज्य के सफल नेतृत्व की कामना की.’’

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सरमा ने अलग अंदाज में कहा शुक्रिया

इसके जवाब में सरमा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री हसीना की शुभकामनाओं को महत्व देते हैं. सरमा ने ट्वीट किया, ‘‘असम माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि को बढ़ाने को प्रतिबद्ध है जिन्होंने हाल में बांग्लादेश में कहा था कि ‘ भारत और बांग्लादेश को आगे बढ़ने दें’. हम साझा तौर पर आगे बढ़ना जारी रहेंगे.

wAAACH5BAEAAAAALAAAAAABAAEAAAICRAEAOw==

असम के 13वें मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को असम के 15वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. शपथग्रहण समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही कई अन्य नेता भी मौजूद थे. सरमा को असम के राज्यपाल जगदीश मुखी ने शपथ दिलाई. 2 मई को असम चुनाव के नतीजों में बीजेपी को लगातार दूसरी बार जीत मिली थी. सरमा के साथ ही 13 अन्य विधायकों ने भी मंत्रिपद की शपथ ली.

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

Leave a Comment