America: विस्कॉन्सिन के कैसीनो होटल में गोलीबारी, 7-8 लोगों को गोली लगने की आशंका

 

America: विस्कॉन्सिन के कैसीनो होटल में गोलीबारी, 7-8 लोगों को गोली लगने की आशंका
सांकेतिक तस्वीर.

 

अमेरिका (America) के विस्कॉन्सिन ( Wisconsin) के ग्रीन बे के पास एक कैसीनो होटल में गोलीबारी की खबर सामने आई है जिसमें कई लोग मारे गए हैं. कैसीनो चलाने वाले वनिडा नेशन के लिए अंतर सरकारी मामलों के निदेशक मेलिंडा जे डोनफॉर्थ ने कहा कि इस हमले में सात से आठ लोगों को गोली लगने की आशंका है. घटना शनिवार की है.

NBC न्यूज के मुताबिक मेलिंडा जे डोनफॉर्थ ने बताया कि गोलीबारी ग्रीन बे के ठीक बाहर, कैसीनो होटल से जुड़े रेडिसन इन के डाइनिंग रूम में हुई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं एक संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं एक दूसरी प्रवक्ता बॉबी वेबस्टर ने शनिवार को बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि इस हमले में कितने लोगों की मौत हुई है या कितने लोगों को गोली लगी है. उन्हें इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि क्या इस मामले में किसी की गिरफ्तारी हुई है या नहीं.

जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाकों को खाली करवाया. फिलहाल मामले की जांच जारी है. इससे पहले भी विस्कॉन्सिन प्रांत में केनोशा काउंटी में हुई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए, जबकि दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. काउंटी के सार्जेंट डेविड राइट ने बताया कि यह घटना सोमर्स गांव के एक बार में रविवार तड़के हुई. उन्होंने बताया कि यह एक लक्षित हमला था.

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाके के अस्पतालों में ले जाया गया. गुरुवार को इंडियानापोलिस में हुई गोलीबारी की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी. पिछले महीने कैलीफोर्निया में एक कार्यालय में हुई गोलीबारी में चार लोग मारे गए थे.

 

यह भी पढ़ें: Video: Anushka Sharma के लिए जब Virat Kohli ने गाया ‘मेरे महबूब कयामत होगी…’

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *