Actress Shivika Diwan लग रही थी काफी हॉट, उनकी यह तस्वीरें कर देगी आपको मदहोश, देखिये फोटो

Actress Shivika Dewan लग रही थी काफी हॉट, उनकी यह तस्वीरें कर देगी आपको मदहोश, देखिये फोटो

शिविका दीवान (Shivika Diwan) अपने बेहतरीन अभिनय और व्यक्तित्व से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं अभिनेत्री निश्चित रूप से अपने उत्कृष्ट फैशन सेंस, लोगो को मंत्रमुघ कर देता है। फैशन सभी बॉलीवुड अभिनेत्रीयो के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। शिविका (Shivika Diwan) फैशन गेम में खुद को साबित करने लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शिविका (Shivika Diwan) ने अपने हालिया फोटोशूट से कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कीं, जो हमारी आंखों को बहुत लुभा रही थीं। अभिनेत्री काफी फ्रेश और एलिगेंट लग रही है, जहां उन्होंने प्रशंसकों को अपनी चकाचौंध भरी मुस्कान और पोज से रूबरू कराया। शिविका (Shivika Diwan) ब्लैक ब्रालेट पहनी थी जिसमे ब्लैक नेट भी लगी हुए थी। उन्होंने हाई-एंड बॉडी-हगिंग स्कर्ट पहना जिसके साथ एक बेल्ट जुड़ी हुई थी। अपनी ऑउटफिट को उन्होंने रेड लॉन्ग स्लीव्स श्रग के साथ पूरा किया। शिविका ने अपने मेकअप बहुत हे सटल रखा था। वह वाकई में बहुत हे खूबसूरत और हॉट लग रही थी।

इसे भी पढ़ें :- Urvashi Rautela को वर्ष 2021 के इंटरनेशनल आइकन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया, देखिये वीडियो

शिविका (Shivika Diwan) के यह लुक से, प्रशंसक बहुत के होश उदा बैठा था, और अपना प्यार दिखाने के लिए वे शिविका के कमेंट सेक्शन में तारीफों के पूल बरसाने के लिए रुके नही।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- भारतीयों ने दिवाली में चीन का निकला दिवाला, चीन को 50 हजार करोड़ का नुकसान

काम के मोर्चे पर, शिविका (Shivika Diwan) जिन्होंने तेलुगु उद्योग में ‘ऊ पे कू हा’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में खुद को प्रशंसित किया है, उन्होंने पवन सिंह के साथ फिल्म ‘चैलेंज’ से भोजपुरी में शुरुआत की। वह यश कुमार के साथ ‘दामाद जी किरये पर है’, ‘कहानी’ और ‘पहेली’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ ‘परवरिश’, खेसारी लाल के साथ ‘खिलाड़ी’ में भी नजर आएंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment