Actress Sehnoor ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘प्रपंच’ में भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh के साथ बॉलीवुड से करेगी अपनी शुरुवात

Actress Sehnoor ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'प्रपंच' में भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh के साथ बॉलीवुड से करेगी अपनी शुरुवात

जाने-माने सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी भाषा के पॉप एलबम और फिल्मों में काम कर चुके हैं। भोजपुरी उद्योग में अभिनय की शुरुआत करने वाले पवन को उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए भी बड़ी पहचान मिली है। लगता है, अभिनेता को फिर से किसी खास से प्यार हो गया है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Jyoti Saxena ने कहा की, मेरे लिए सुंदरता सिर्फ एक सुंदर चेहरे और संपूर्ण शरीर से अधिक है

खैर इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, आपको बता दें कि पवन सिंह को असल जिंदगी में नहीं बल्कि पर्दे पर प्यार हो गया है। हां, आपने यह सही सुना! पवन सिंह, जो जल्द ही प्रपंच नामक एक हिंदी वेब सीरीज के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जल्द ही बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सेहनूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

सेहनूर (sehnoor), जो एक नवोदित सितारा है, बदन पे सितारे 2.0 संगीत वीडियो में असीम रियाज़ के साथ अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया था। गाने को सेहनूर (sehnoor) ने अपनी लाजवाब आवाज दी है। अभिनेता पवन सिंह, जो एक जाने-माने सुपरस्टार और बहुमुखी गायक हैं, उन्होंने ‘लुट गए’ भोजपुरी वर्जन में अपनी आवाज़ दी, जिसमें इमरान हाशमी ने अभिनय किया था हाल हे में वह गीत नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री सेहनूर (sehnoor), अपने आगामी हिंदी डिजिटल शो के लिए भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएगी। सूत्र ने यह भी कहा कि दोनों फिलहाल लखनऊ में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी वेब सीरीज प्रपंच के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गयी है।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor ने “एक लड़की भीगी भागी सी” गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

चलिए नज़र डालते है कुछ स्टिल्स, जहां अभिनेत्री सेहनूर (sehnoor), पवन सिंह (Pawan Singh) के बगल में बैठी नजर आ रही हैं अभिनेत्री ने सफेद डेनिम पैंट पहनी हुए थी,और उन्होंने कला रंग की राउंड नैक टॉप पहना था जिस पर सफेद फ्लोरल डिजाइन थी। जबकि पवन सिंह पूरी तरह सफेद पठानी पहने नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज को एक रोमांटिक थ्रिलर सीरीज बताया जा रहा है, जो एक प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment