Actress Sehnoor ने जताया अपनी सिज़्ज़्लिंग फिगर का राज़, बताया अपना फिटनेस मंत्रा

Actress Sehnoor ने जताया अपनी सिज़्ज़्लिंग फिगर का राज़, बताया अपना फिटनेस मंत्रा

सेहनूर (Sehnoor) अपनी प्रभावशाली अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता हमेशा सुर्खियों से घिरे रहते हैं और दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं, इसलिए अभिनेता के लिए आकर्षक काया बनाए रखना महत्वपूर्ण है। बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ ‘बदन पे सितारे 2’ में अपनी उत्कृष्ट आवाज से सभी फंस के लिए लोकप्रियता हासिल करने वाली सेहनूर (Sehnoor) ने अपना फिटनेस मंत्रा साझा किया।

अपने वर्कआउट रिजीम के बारे में सेहनूर (Sehnoor) कहती हैं, ”मैं खाने की बड़ी शौक़ीन हूं, और जब भी मेरी इच्छा होती है, मैं अपने आप को बढ़िया खाना खाने से नहीं रोक सकती।” लेकिन,अपने बेस्ट मेटाबॉलिज्म के कारण, मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं उसके बाद प्रभावी ढंग से वर्कआउट करूं।

इसे भी पढ़ें :- Andhadhun actress Rashmi Agdekar की 5 क्लोज अप पोर्ट्रेट तस्वीर जो आपको उनकी सुंदरता पे करदेगा घायल

मेरा हमेशा से मानना रहा है कि हम में से प्रत्येक को अपने व्यस्त दिनचर्या में से कम से कम 40 मिनट खुद को समर्पित करने के लिए निकालना चाहिए, भीतर से जो बदलाव देखेंगे वह काफी उल्लेखनीय होगा। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं कितना भी खाना खा लूं, या में कितनी भी काम में व्यस्त राहु में उन सभी में से कुछ समय अपने आप के लिए निकल कर जॉगिंग, डांसिंग, साइकिलिंग और क्रॉसफिट आधी जो मेरे पसंदीदा है वे कर लू। अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखने के लिए में बहुत सरे फल और पानी पीती हु जो मेरे शरीर को काफी मदद करता है।

इसे भी पढ़ें :- Actress Giorgia Andriani ने बादशाह के नए गाने जुगनू पे थिरकाई अपनी कमर, शेयर किया वीडियो

अब हम इस उत्कृष्ट दिवा की उपलब्धि का पूरा कारण जानते हैं, साथ ही उसके मजबूत और स्वस्थ फिगर का कारण भी जानते हैं, जिसके लिए अभिनेत्री को बहुत प्रयास करना पड़ता है। काम के विषय पर, सेहनूर (Sehnoor) जल्द ही पवन सिंह के साथ उनकी हिंदी वेबसीरीज प्रपंच में अभिनय करके बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश करेगी। उनके पास कई परियोजनाओं पर काम है, जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.