अगस्त में शानदार स्कूटर और बाइक की लॉन्चिंग होने जा रही है, कई धांसू फीचर्स से लैस हैं

Ola electric स्कूटर से लेकर 2021 RE Classic 350 तक

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बाइक या स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है क्योंकि आने वाले दिनों में कई धांसू बाइक्स और स्कूटर लॉन्च होने जा रहे हैं. अगले महीने यानी अगस्त 2021 में कई वाहन निर्माता कंपनियां नए स्कूटर और बाइक लॉन्च करने जा रही हैं जिसमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) से लेकर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक तक शामिल हैं.

ओला (Ola) और रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के अलावा बीएमडब्लू (BMW), सिम्पल वन (Simple One) और होंडा हॉर्नेट 2.0 (Honda Hornet 2.0) जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक शामिल हैं. ये सभी दोपहिया वाहन कई खास फीचर्स के साथ लैस होंगे. तो चलिए जानते हैं इन बाइक्स की खासियत और इसमें क्या होगा खास…

Ola electric scooter
अगस्त में लॉन्च होने वाले स्कूटर में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) टॉप पर है. इस बैटरी-पावर्ड स्कूटर ने लॉन्च होने से पहले ही काफी नाम हासिल किया है. कंपनी ने हाल ही में इसके बुकिंग की शुरुआत की है जिसमें पहले दिन ही इसके 1 लाख युनिट्स की बुकिंग हो गई.

इसे भी पढ़ें :- Superstar Urvashi Rautela चेन्नई में पहुंची कालीकंबल मंदिर, रजनीकांत की तरह लेने गयी भगवन के आशीर्वाद

BMW C 400 GT
BMW Motorrad इस महीने अपने नए C 400 GT मैक्सी-स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस स्कूटर को लेकर पहले ही टीज कर चुकी है कि जल्द ही इसके कीमत का खुलासा किया जाएगा. यह काफी प्रीमियम स्कूटर होगा और इसकी कीमत लगभग 5 लाख हो सकती है.

Royal Enfield Classic 350
नए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को भी इस महीने लॉन्च किया गया है. इस बाइक को पहले ही क्लीन, अनकवर्ड अवतार में देखा जा चुका है और इसके कई डिटेल्स पहले ही सामने आ चुके हैं. यह कंपनी का पूरी तरह से नया मॉडल होगा और इसमें नया इंजन, फ्रेम, फीचर्स और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा.

Simple One
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 अगस्त को पेश किया जाएगा. इस स्कूटर की कड़ी टक्कर Ather 450X, TVS iQube और Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगी.

Royal Enfield Classic Signals
नए जेनरेशन वाले क्लासिक 350 के अलावा कंपनी न्यू क्लासिक सिगनल्स मोटरसाइकिल को भी इस महीने भारत में पेश कर सकती है. इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था और ऐसा माना जा रहा है कि इसे जल्द पेश किया जा सकता है.

Honda Hornet 2.0 based ADV
यह बाइक अगस्त में सेल के लिए पेश की जा सकती है. लॉन्च होने के बाद इसे होंडा के रेडविंग डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा और इसकी कीत 1.20 लाख से लेकर 1.50 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होगी.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *