Superstar Urvashi Rautela चेन्नई में पहुंची कालीकंबल मंदिर, रजनीकांत की तरह लेने गयी भगवन के आशीर्वाद

Superstar Urvashi Rautela

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की प्रतिभावान सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस साल एक के बाद एक कई फिल्मों के प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। जैसे ही उन्होंने ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ जियो स्टूडियो वेब सिरिस के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, उन्होंने चेन्नई के लीजेंड सरवनन के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की सायन्स -फिक्शन तमिल डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कालीकंबल मंदिर से एक फोटो अपलोड की है। रजनीकांत सहित दक्षिण की कई हस्तियां इस मंदिर में आशीर्वाद लेने पहले भी आ चुकी हैं। ‘विशेष प्रार्थना’ करने के बाद, एक भक्ति-रूपी उर्वशी रौतेला को देवी की पूजा करते हुए देखा गया।

इसे भी पढ़ें :- MP Board 12th Result 2021: एमपी बोर्ड की 12वीं कक्षा का रिजल्ट आज होगा घोषित, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

उर्वशी रौतेला को माथे पर टिक्का के साथ फूलों और नींबू की माला पहने देखा गया है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में दलाई लामा की कहावत लिखी, “सभी प्रमुख धार्मिक परंपराओं का उद्देश्य बाहर से बड़े मंदिरों का निर्माण करना नहीं है, बल्कि हमारे दिलों में अच्छाई और करुणा के मंदिर बनाना है।

इसे भी पढ़ें :- 2 बच्चे घग्गर नदी की तेज धारा के बीच आधे घंटे तक फंसे, खुद को बचाने की कोशिश करते रहे

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनेता रजनीकांत (Actor Rajinikanth) के नक्शेकदम पर चलती हैं, जो भगवान की पूजा करने से पहले कभी भी कोई बड़ा प्रोजेक्ट शुरू नहीं करते हैं। फिल्म का निर्देशन जोसेफ डी सामी और जेराल्ड अरोकिअम द्वारा किया गया है, तमिल (Tamil), कन्नड़ (Kannada), तेलुगू (Telugu), हिंदी (Hindi) और मलयालम (Malayalam) में रिलीज होने वाली इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक आईआईटीयन और एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट की मुख्य भूमिका निभाएंगी।

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। “ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले २ ” के हिंदी रीमेक के साथ।

इसे भी पढ़ें :- Tokyo Olympics 2021: India ने Argentina को हराया, क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *