UP: 6 वर्षीय मासूम की रंजिश के चलते कर दी हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

6 वर्षीय मासूम की रंजिश के चलते कर दी हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

जिले के एक गांव में आपसी रंजिश के कारण एक व्यक्ति ने 6 वर्ष के मासूम की ब्लेड से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने हत्या करने के बाद मासूम के शव को लहूलुहान हालत में गांव के बाहर उसी के आलू के खेत में घास फूस और पत्तों से छुपा दिया था। सुबह जब परिजन खेत पर पहुंचे तब वहां पर लहूलुहान हालत में उनकी इकलौते पुत्र का शव देखा गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया एवं मामले में शक के आधार पर संलिप्त गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम पिछले 24 घण्टा पहले घर से बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया था।

यह भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर में जैश-ए मोहम्मद का एक आतंकी गिरफ्तार, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

हाल ही में मासूम के हत्या की घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दावनी की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दावनी निवासी 6 वर्षीय अंश पुत्र जगत राजपूत विगत सुबह अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी वह अचानक गायब हो गया, काफी ढूंढने पर जब वह नहीं मिला तब उसके पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था। काफी प्रयास करने के बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका था और पुलिस उसकी छानबीन में लगी हुई थी। जिसके बाद सुबह गांव के बाहर जब परिजन अपने खेत पर गए तो वहां पर घासफूस पत्तों से ढका हुआ खून से लथपथ अवस्था में मासूम के शव को पड़ा हुआ देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें – MP: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, ग्वालियर के दानाओली क्षेत्र मामला, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

हत्यारे से पूछताछ जारी: सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया एवं गांव में पूछताछ के बाद प्रथम दृष्टया मामले में कातिल सिद्ध हुए गांव के ही तुलसी राजपूत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कुछ से पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह क्या बात थी जिस कारण उसने मासूम की हत्या कर दी। कातिल ने मासूम को बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से बाहर कर मौत के घाट उतारा होगा। उसका एक कान कटा हुआ भी पाया गया। तथा शरीर पर कई जगह धार-धार बारी खत यार जैसे ब्लेड के निशान भी पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *