Gmail का पासवर्ड रीसेट करने के लिए सीधा CEO Sundar Pichai को कर दिया ट्वीट, मिले कई मज़ेदार रिप्लाई

Google CEO Sundar Pichai

 

छोटी से बड़ी कंपनियां अपने यूज़र्स के लिए टेक सपोर्ट स्थापित करते हैं, जहां लोग अपनी समस्याओं का हल पाते हैं। कुछ ऐसा ही शायद आप भी करेंगे, जब आप अपने Gmail का पासवर्ड भूल जाएंगे। हालांकि, ऐसा एक भारतीय जीमेल यूज़र ने नहीं किया। ट्विटर यूज़र @Madhan67966174 ने अपना Gmail पासवर्ड भूल जाने पर सीधा Google के CEO सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) को ट्वीट लिख दिया। यूज़र ने पिचाई के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए पासवर्ड को रीसेट करने के लिए मदद मांग डाली।

दरअसल, Google के CEO सुंदर पिचाई ने ट्विटर पर कंपनी द्वारा UNICEF और नॉन-प्रॉफिट संस्थान Give India को COVID-19 की दूसरी वेव का सामना करने के लिए 135 करोड़ रुपये की फंडिंग देने की घोषणा करने के लिए एक ट्वीट किया। हालांकि, एक भारतीय यूज़र ने शायद इस ट्वीट को अपनी समस्या का हल ढूंढने का बेहतरीन मौका समझा और गूगल सीईओ से अपना Gmail पासवर्ड रीसेट करने के लिए मदद मांग ली। यूज़र ने लिखा (अनुवादित) “हैलो, सर। आप कैसे हैं? मुझे जीमेल आईडी पासवर्स के लिए मदद चाहिए। मैं पासवर्ड रीसेट करने का तरीका भूल गया हूं। कृपया मेरी मदद करें।”

अब, गूगल बॉस की तरफ से इस मदद की मांग का जवाब तो नहीं आया, लेकिन कई अन्य यूज़र्स द्वारा बड़े दिलस्चप रिप्लाई देखने को मिले। एक यूज़र (@vaidyab) ने लिखा, (अनुवादित) “पिचाई अभी अमेरिका में हैं और जब यात्रा में लगे प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे तो वह व्यक्तिगत रूप से मधान से मिलेंगे और पासवर्ड रीसेट करने में उसकी मदद करेंगे।”

एक अन्य यूज़र ने मधान को भगवान कह डाला। उसका कहना था कि उसके (मधान) के ट्वीट की वजह से लोगों के चहरे में उस समय मुस्कान आई, जब भारतीय इस गंभीर परिस्थिति का सामना कर रहे हैं।

आश्चर्य होता है कि यह पहली बार नहीं है, जब मधान ने पिचाई से मदद मांगी है। 17 फरवरी, 2020 में, उसने पिचाई को एक ट्वीट लिखा था, जहां उसने इसी प्रकार से Gmail पासवर्ड को रीसेट करने के लिए मदद मांगी थी।

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.