टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने चेन्नई की 5 स्टार होटल में लगाई फांसी

तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा (VJ Chithra) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। 28 साल की वीजे चित्रा को लोकप्रिय शो ‘पांडियन स्टोर्स’ में मुलई की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। अभिनेत्री को कथित तौर पर तमिलनाडु के नाज़रेथपेट्टई की पांच सितारा होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्टों में कहा गया है कि दिवंगत टीवी अभिनेत्री मंगलवार रात को ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग खत्म करने के बाद 2:30 बजे अपने होटल के कमरे में लौट आई थीं। वह अपने मंगेतर हेमंत के साथ होटल में रह रही थीं। दोनों ने कुछ महीने पहले सगाई की थी।

आरटीओ में एक सप्ताह से लर्निंग व पक्के लाइसेंस पर ब्रेक, नहीं मिल रहे अपॉइंटमेंट

पुलिस को दिए अपने बयान में हेमंत ने कथित तौर पर दावा किया है कि शूटिंग से लौटने के बाद, चित्रा ने उसे बताया कि वह नहाने जा रही है और जब वह लंबे समय तक बाहर नहीं निकली, तो उसने होटल के कर्मचारियों को बुलाया। जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया, तो कथित तौर पर चित्रा को छत के पंखे से लटका पाया गया।

5 करोड़ में बनाए गैलरी पाथवे 3 साल में तोड़ा, अब नया प्लान

VJ Chithra के परिवार के बयान आना बाकी हैं। तमिल टीवी अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.