Kapil Sharma Show: जल्दी ही बंद होने रहा है The Kapil Sharma Show, जानिए वजह

Kapil Sharma Show: जल्दी ही बंद होने रहा है The Kapil Sharma Show, जानिए जानें वजह

हर हफ्ते अपनी बेमिसाल जोक्स और कॉमेडी तो सब को गुदगुदाने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अब जल्दी बंद होने वाला है। जी हां, आपने सही सुना मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को फरवरी में बंद करने का फैसला किया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है। जब शो को बंद किया जा रहा है। बंद होने के बाद एक नए अंदाज के साथ वापस आता है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं। अपनी टोली के साथ में सीजन के साथ वापस आ सकते हैं, लेकिन इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें – MP: Republic Day को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस चेकिंग पाइंट बनाकर की जा रही है चेकिंग

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान भी बिना दर्शकों लोगो खूब लोगों को गुदगुदाया था और महामारी के बाद भी शो की शूटिंग चलते रहे। खबर आ रही है कि इस शो के मेकर्स ने पांडेमिक के कारण फिल्म प्रमोशन ऑनलाइन वोटिंग ना होने की वजह से शो को बंद करने का सोचा है। हालांकि हालत सुधरती तो एक बार फिर से कम बात कर सकता है। वहीं दूसरी वजह है। कपिल शर्मा आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए ये खुलासा किया है कि वह जल्दी नेटफ्लिक्स में हम सब दर्शकों के लैपटॉप कौन सा टीवी की स्क्रीन में पधारेंगे। उन्होंने कहा कि मैं काफी खुश हूं। यह मेरे साथ पहला प्रोजेक्ट होगा। मैं हमेशा से नेट के साथ काम करना चाहता था। पर तब मेरे पास नंबर नहीं था।

यह भी पढ़ें – MP: नाबालिग से की छेड़खानी, सालो बाद दर्ज कराई FIR, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के काफी करीब है। मैं फ्रेंड के साथ और जानकारी जल्दी शेयर करूंगा। द कपिल शर्मा शो कॉमेडी डॉग शो है जहां बॉलीवुड की फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं। प्रमोशन के साथ-साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन स्टार्स के साथ मस्ती मजाक करते हैं और दर्शकों के सवालों का बड़े मजाक के तरीके से जवाब देते हैं। तब शर्मा के साथ-साथ के शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी दर्शकों को हंसाने में चूकते नहीं है। इस शो में अर्चना पूरन सिंह सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें – MP: PNB के मैनेजर ने 16 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया बनाया वीडियो

आपको बता दें कि कपिल शर्मा 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के बिना रह चुके हैं। उसके बाद 2013 में कपिल शर्मा ने अपने नए शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से अपने कैरियर की बात करें। पशु के मेकअप और कलर्स चैनल के बीच हुए विवादों की वजह से 2016 में यह सब बंद हो गया और 2018 में एक नए चैनल सोनी के साथ इनको कॉन्ट्रैक्ट शुरू हुआ। रिपोर्ट की मानें तो नेटफ्लिक्स रिव्यू के बाद फिर से कपिल शर्मा अपनी टोली के साथ दर्शकों को कपिल शर्मा शो से गुदगुदा सकते हैं। हालांकि सीजन का बंद करना तो देख लेने जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.