दिशा पटानी के साथ एज गैप पर Salman Khan का मजेदार बयान, कहा- ‘वह मेरी नहीं, मैं उनकी उम्र का लगा हूं’

 

फोटो साभार: @SalmanKhan/DishaPatani/instagram

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ (Dil De Diya) हाल ही में रिलीज किया गया. इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इससे पहले रिलीज हुआ सलमान खान दिशा पटानी का ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) गाना भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसी बीच ‘राधे’ फिल्म का एक BTS वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान, दिशा पटानी और अपने एज गैप के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

 

फैंस को दिशा पाटनी (Disha Patani) और सलमान खान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री शानदार लग रही है. मेकर्स ने यूट्यूब पर फिल्म के सेट के कुछ लाजवाब पलों को कैद कर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सलमान खान अपनी को-स्टार दिशा पाटनी संग एज गैप पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दिशा की एक्टिंग और काम की सराहना करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan BTS Video) कहते नजर आ रहे हैं कि दिशा ने फिल्म में कमाल का काम किया है.

 

वह बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. हम-उम्र लगे हैं हम दोनों. नहीं, वह मेरी नहीं, मैं उनकी उम्र का लगा हूं. इसके अलावा सलमान खान ने किस सीन पर भी खुलकर बात की है. इस फिल्म में भी सलमान खान ने अपनी ‘नो किसिंग’ पॉलिसी को बनाए रखने की कोशिश की है. इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि उन्होंने दिशा को किस तो किया, लेकिन एक डक्ट टेप के जरिए. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में एक किस सीन जरूर है, दिशा के साथ नहीं है, टेप पर.

 

Youtube Video

 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *