708 mnn

Redmi Note 10T फोन Redmi Note 10 5G के रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अंतर

poco m3 pro 5g redmi note 10 pro bis fcc 1618405907460708 mnn

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Redmi Note 10T स्मार्टफोन Redmi Note 10 5G के रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में लॉन्च हो सकता है, जो कि ग्लोबल मार्केट में पिछले महीने लॉन्च किया गया था। यह जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। रेडमी नोट 10 और रेडमी नोट 10 5जी फोन में 5जी कनेक्टिविटी के अलावा कुछ अन्य अंतर दिए जा सकते हैं। इन दोनों फोन में अलग रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। टिप्सटर का यह भी दावा है कि चीनी मार्केट में रेडमी नोट 10 5जी फोन को रेडमी नोट 10 मोनिकर के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि, यह ध्यान देना जरूरी है कि Xiaomi ने फिलहाल रेडमी नोट 10टी से संबंधित किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

@xiaomiui यूज़रनेम वाले जाने-माने टिप्सटर ने MIUI code का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है, जिसमें तीन फोन के नाम देखे जा सकते हैं Redmi Note 10 5G, Redmi Note 10 और Redmi Note 10T। इन तीनों ही स्मार्टफोन का कोडनेम Camellia है और टिप्सटर का दावा है कि ग्लोबल रेडमी नोट 10 5जी फोन को अन्य अंतरराष्ट्रीय मार्केट में Redmi Note 10T के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, चीन में यह फोन रेडमी नोट 10 मोनिकर के साथ दस्तक देगा। चीनी मॉडल के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा दिया जा सकता है न कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जो कि ग्लोबल रेडमी नोट 10 5जी मॉडल में मौजूद है।

साथ ही भारत में रेडमी नोट 10टी स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि भारत में मार्च महीने में रेडमी नोट 10 सीरीज़ पेकी जा चुकी है, इस सीरीज़ में रेडमी नोट 10, रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स स्मार्टफोन शामिल थे वहीं अब इसके अतिरिक्त रेडमी नोट 10टी फोन को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि, टिप्सटर ने यह कंफर्म नहीं किया है कि किन देशों में रेडमी नोट 10टी मॉडल्स को पेश किया जाएगा, तो ऐसे में यह खबर अफवाह मात्र भी साबित हो सकती है। एक अन्य रिपोर्ट के जरिए यह जानकारी मिलती है कि रेडमी नोट 10 5जी फोन को भारत में Poco M3 Pro 5G के रूप में लाया जा सकता है।

अलग कैमरा मॉड्यूल के अलावा रेडमी नोट 10टी के बाकि स्पेसिफिकेशन रेडमी नोट 10 5जी फोन जैसे ही हो सकते हैं। जिसमें 6.5 इंच होल-पंच डिस्प्ले और मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर मौजूद होगा। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। वहीं, पोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।
 

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *