Narda Scam: ममता के मंत्री-विधायक पर CBI का शिकंजा, छापेमारी के बाद टीम ले गई साथ

Narda Scam: ममता के मंत्री-विधायक पर CBI का शिकंजा, छापेमारी के बाद टीम ले गई साथ

 

ममता सरकार के मंत्री और विधायक पर शिकंजा. (File pic)
ममता सरकार के मंत्री और विधायक पर शिकंजा. (File pic)

 

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) एक बार फिर सुर्खियों में है. राज्‍य में हुए नारदा घोटाले (Narda Scam) की जांच को फिर से शुरू किया गया है. इसके तहत सोमवार को सीबीआई की टीमों ने ममता बनर्जी की सरकार में कैबिनेट मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मेयर शोभन चटर्जी के घर व अन्‍य ठिकानों पर छापेमारी की है.
इसके बाद सीबीआई की टीम सभी को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस ले गई है. बताया जा रहा है कि चारों नेताओं को पूछताछ के लिए ऑफिस ले जाया गया है. हालांकि यह भी बात सामने आ रही है के सीबीआई ने साफ कहा है कि उसने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. इसका मतलब साफ है कि चारों नेताओं से पूछताछ की जाएगी. सीबीआई की टीम सुबह मंत्री फिरहाद हकीम के घर पहुंची थी. टीम ने उनके घर की तलाशी ली थी.
इसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए अपने साथ ऑफिस ले गई. बता दें कि नारदा घोटाला 2016 विधानसभा चुनाव के समय का है. चुनाव से पहले नारदा स्टिंग टेप जारी किए गए थे. इन टेप में टीएमसी के मंत्रियों, सांसदों और विधायकों जैसे दिखने वाले लोगों को कथित रूप से फेक कंपनी के लोगों से पैसे लेते दिखाया गया था. बताया गया था कि ये टेप 2014 के हैं.
WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *