Mp News: बहू ने मागे जेवर तो सास ने काट दी बहू की कलाई, जानिए क्या है पूरा मामला

Mp News: बहू ने मागे जेवर तो सास ने काट दी बहू की कलाई, जानिए क्या है पूरा मामला

Mp News: बहू ने मागे जेवर तो सास ने काट दी बहू की कलाई, जानिए क्या है पूरा मामला

जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) जिले से चौंकाने और शर्मनाक खबर है. यहां सास-ससुर ने अपने जेवर मांगने पर बहू की जबरदस्त पिटाई कर दी. सास ने तो बहू की कलाई तक काट दी. ज्यादा खून बहने की वजह से महिला का 5 दिन इलाज चला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने सास-ससुर सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया. आरोपी सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्नी की हत्या के बाद पति सदमे में चला गया.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) जिले के टेढ़ीनीम का है. हनुमानताल पुलिस ने बताया कि टेढ़ीनीम की रहने वाली 23 साल की हिनाबानो की शादी सादिक से हुई थी. सादिक कुंजड़हाई मस्जिद के पास रहने वाला है. वह मजदूरी करता है. शादी के बादा शुरुआत तक तो सब ठीकठाक चला, लेकिन बाद में सास गुल्लो बाई उर्फ शबाना और बहू के बीच घरेलू बातों पर विवाद होने लगा.

रोज-रोज के इस झगड़े से परेशान सादिक ने पत्नी को लेकर टेढ़ीनीम में किराए का कमरा ले लिया. दोनों अभी शिफ्टिंग कर ही रहे थे कि 29 जुलाई को हिना छोटी बहन के साथ सास-ससुर के पास गई. बहन साबरिन ने बताया कि जैसे ही हिना ने सास गुल्लोबाई से अपने जेवर मांगे तो वो भड़क गई. दोनों के बीच बहस हुई और फिर मामला मारपीट पर पहुंच गया.

इसके बाद ससुर ससुर राजू उर्फ शफीक और बड़े ससुर कादिर भी हिना को पीटने लगे. साबरिन ने बताया कि इसके बाद गुल्लोबाई चाकू लाई और हिना की कलाई काट दी. इसके बाद बहन हिना को लेकर हनुमानताल थाने ले गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और महिला को घायल अवस्था में विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया. हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि हिना की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि बार-बार ब्लड चढ़ाने के बाद भी उसका खून पानी बन जाता था. इलाज के दौरान हिना की बुधवार को मौत हो गई. इससे पहले हालत खराब होने पर हनुमानताल पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज कराए. हिना की मौत के बाद हनुमानताल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

हनुमानताल टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक प्रकरण में सास गुल्लोबाई और ससुर राजू उर्फ शफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. कादिर की तलाश जारी है. हिना के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. पति सादिक मां-पिता की हरकत से सदमे में है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *