मात्र 33 हजार में खरीदें 75 हजार वाली Hero Maestro EDGE, यहां मिल रहा है ऑफर

 

मात्र 33 हजार में खरीदें 75 हजार वाली Hero Maestro EDGE, यहां मिल रहा है ऑफर
Hero Maestro Edge

Hero Maestro Edge

आजकल हीरो के स्कूटर्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इन अभी की अगर बात करें तो इन स्कूटर्स की कीमत काफी बढ़ गई है. ऐसे में हम आपके लिए एक धांसू ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप Hero Maestro EDGE स्कूटर को आप मात्र 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

 

इस स्कूटर को ऑनलाइन सेकेंड हैंड स्कूटर और बाइक सेलिंग और बाइंग प्लेटफॉर्म CredR पर बेचा जा रहा है. CredR पर रिफर्बिश्ड इस स्कूटर को रिफर्बिश कर के बेचा जा रहा है. तो चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में सबकुछ.

 

110cc का है ये स्कूटर

Hero Maestro EDGE स्कूटर में आपको 110cc का इंजन मिलेगा. यह एक फर्स्ट ओनर स्कूटर है जो अब तक कुल 26,340 किलोमीटर चल चुकी है. इस बाइक की खरीद पर आपको 7 दिन की बाई प्रोटेक्ट पॉलिसी, 5000 के कीमत वाली 6 महीने की वारंटी और अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी.

 

ये भी पढ़ेंः 64MP कैमरा के साथ Asus ZenFone 8 सीरीज़ आज होगी ग्लोबली लॉन्च! यहां देखें लाइवस्ट्रीम

 

399 रुपये में डोरस्टेप डिलिवरी

यह दिल्ली एनसीआर की बाइक और इसके बारे में और जानने के लिए इसमें आप वेबसाइट पर अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड डालकर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही इसमें आप 399 रुपये देकर डोरस्टेप डिलिवरी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा आप शोरूम पर जाकर भी इस बाइक के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा आप बाइक के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लिंक (https://www.credr.com/all-used-scooters-in-Delhi-NCR-Rani-Bagh/Hero-Maestro-EDGE/15092) पर क्लिक कर सकते हैं.

 

इन बातों का रखें ध्यान

जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप कोई भी सेकेंड हैंड बाइक या स्कूटर खरीदने जा रहे हैं तो अच्छे से इसके सभी डॉक्यूमेंट्स की जांच कर लें. अगर आप किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से गाड़ी खरीद रहे हैं तो इसकी और अच्छे से छानबीन कर लें और साथ ही RC से लेकर गाड़ी के बारे में और जानकारी भी प्राप्त कर लें और इसके बाद ही पेमेंट करें.

 

ये भी पढ़ेंः जेल में क्षमता से अधिक कैदी, कोरोना संकटकाल के बीच हाईकोर्ट ने दिए ये निर्देश

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *