Breaking News: सेना के एक जवान ने नशे में 3 महिलाओं को गोली मार, आरोपी गिरफ्तार

Breaking News

बेतिया। बड़ी खबर बिहार के बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है जहां सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी समेत तीन महिलाओं को गोली मार दी. गोली उसकी पत्नी के अलावा पड़ोस की एक महिला और एक 15 लड़की को लगी है जिन्हें ईलाज के लिए जीएमसीएच (GMCH) में भर्ती कराया गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरवत गांव की है.

बताया जा रहा है कि नशे में धुत जवान अपनी पत्नी अनिता के साथ मारपीट कर रहा था जिसके बाद वह भागकर घर से बाहर निकल गई और गांव की महिलाओ के बीच जाकर छिप गई. इसके बाद गुस्से में आर्मी जवान ने घर के अंदर से अपनी लाईसेंसी दो नाली बंदूक निकाली और महिलाओ पर गोली चला दी. फायरिंग की इस घटना में गांव की महिलाओं के साथ-साथ उसकी पत्नी को गोली लग गई. इस फायरिंग में पत्नी के अलावा गांव की एक महिला पालमती देवी को भी गोली लग गई तो वही गांव की एक लड़की काजल भी गोली लगने से घायल हो गई.

इसे भी पढ़ें :- Petrol-Diesel Price Today: कच्चा तेल में आई गिरावट, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें अपने शहर लेटेस्ट रेट

आर्मी जवान की पत्नी और गांव की महिला को एक-एक जगह गोली लगी है जबकि काजल के दोनों पैर में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी जवान नरेश साह की पत्नी ने बताया कि वह बराबर उसके साथ मारपीट करता है और रविवार को भी शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ मारपीट कर रहा था. जिसके बाद यह घटना घटी. बता दे कि आरोपी जवान नरेश साह दिल्ली में पोस्टेड है और छुट्टी में घर आय हुआ है. मुफ्फसिल थाना ने जहां आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है वहीं जवान की लाईसेंसी बंदूक को भी जब्त कर लिया है.

बेतिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया गया, साथ ही लाइसेंसी हथियार भी जब्त कर लिया गया. जवान का मेडिकल कराया गया है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है आरोपी जवान को जेल भेजा जा रहा है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.