Aryan Khan को जमानत मिलने की खबर मिलते ही खिल उठे, कैदियों दोस्त से किया ये वादा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Cruise Drugs Party Case- Aryan Khan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Bollywood Actor Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल चुकी है. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने आर्यन समेत अरबाज और मुनमुन धमेचा (Arbaaz and Munmun Dhamecha) को भी जमानत दे दी है. आर्यन खान (Aryan Khan) को आज रात और जेल में काटनी पड़ेगी. जब आर्यन खान को शाम 6 बजे जमानत मिलने की खबर दी गई तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया? जेल प्रशासन के मुताबिक, आर्यन खान (Aryan Khan) को शाम 6 बजे खाना देने के वक्त बेल मिलने की जानकारी दे दी गई थी. आर्यन ने मुस्कुराकर जेल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया. आर्यन को जब जमानत की जानकरी मिली तो वह बेहद खुश हुए.

जेल के प्रोसीजर में एक, दो या आधा घंटा लगता है. आर्यन खान ने अभी तक रात का खाना नहीं खाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने बैरक के कुछ कैदियों से पहचान बनाई थी. आर्यन को जब बेल मिल जाने की खबर मिली तो वह उन कैदियों के पास गए और उनके परिवारवालों को आर्थिक और चल रहे मामलों में उन्हें मदद करने का वादा किया.

इसे भी पढ़ें :- जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं Suhana Khan, न्यूयॉर्क में करोड़ों की संपत्ति की है मालकिन, राजकुमारी की जिंदगी जीती है

आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया. कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे. शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे. आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं. इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल याचिका खारिज की थी.

‘मन्नत’ के बाहर एक सफेद गाड़ी में महिला को स्पॉट किया गया. इसके अलावा गाड़ी में बैठकर एक शख्स घर के बाहर फूल डिलीवर करने के लिए पहुंचा. कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन खान (Aryan Khan) के घर में आने से पहले फूलों से सजावट की जाएगी. इसके अलावा शाहरुख खान के घर के बाहर कई फैन्स इकट्ठे हुए हैं. वह पटाखे जलाकर और पोस्टर के साथ जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर अबराम खान की भी फोटोज सामने आई हैं, जहां वह बालकनी में फैन्स का हाथ हिलाकर स्वागत करते नजर आए हैं.

इसे भी पढ़ें :- Actress Giorgia Andriani किया कुछ रोमांचक शूट, जल्द ही रखेगी इस प्लेटफार्म पर अपने कदम

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *