ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, दीपिका पादुकोण को भी समन भेजने की तैयारी


ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, दीपिका पादुकोण को भी समन भेजने की तैयारी


WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अब रिया को छह अक्टूबर तक हिरासत में रहना होगा। वहीं, दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की परेशानी बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी किसी भी समय Deepika Padukone को भी समन भेज सकता है। रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस की जांच करते समय एक वॉट्सऐप चैट में एनसीबी को डी नाम का जिक्र मिला। लंबी पड़ताल के बाद सूत्रों के हवाले से बताया गया कि यह डी और कोई नहीं, बल्कि Deepika Padukone हैं। एनसीबी के नाम पर बताया जा रहा है कि Deepika Padukone ने अपने मैनेजर से पूछा था कि क्या उसके पास माल है? इस बीच, एनसीबी आज इस माले में श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ कर रही है।

Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

ड्रग्स केस में दीपिका पादूकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनोट ने एक और बयान जारी किया। कंगना ने दीपिका पादुकोण को हाई सोसाइटी की अमीर स्टार किड बताते हुए उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और ट्वीट में लिखा, तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

खबर है कि साला अली खान से भी पूछताछ हो सकती है। रिया चक्रवर्ती के पूछताछ के बाद एनसीबी ने पच्चीस बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट बनाई थी, जिसमें कथिततौर पर सारा अली खान का नाम भी शामिल था। इससे पहले रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आ चुका है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


Leave a Comment