Mp news

कपिल देव की हॉस्पिटल से तस्वीर आई सामने, दुआओं के लिए सभी को शुक्रिया कहा

Mp news
 
 
कपिल देव के फैंस की बेहद राहत भरी खबर सामने आई है। कपिल देव की एंजियोप्लास्टी सफल रही है और यह महान खिलाड़ी अब ठीक है। हॉस्पिटल से कपिल देव की पहली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह बिल्कुल ठीक नज़र आ रहे हैं।

शुक्रवार को कपिल देव के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद से ही कपिल देव के ठीक होने के लिए सभी लोग दुआ करने लगे। कपिल ने इन सभी दुआओं के जवाब में लिखा, “मैं अच्छा हूं और अब अच्छा कर रहा हूं। तेजी से स्वास्थ होने के रास्ते पर हूं। गोल्फ खेलने का इंतजार नहीं कर पा रहा. आप लोग मेरा परिवार हो। धन्यवाद।”

बता दें कि कपिल देव की दक्षिणी दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट्स अस्पताल में सफल आपातकालीन कोरोनरी एंजियोप्लास्टी हुई। अस्पताल ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि 61 साल के कपिल को गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने आगे बताया कि कपिल की हालत स्थिर है और अगले कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कपिल देव के साथी खिलाड़ी चेतन शर्मा ने पूर्व ऑलराउंडर की हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है।

फोर्टिस एस्कॉर्ट्स अस्पताल के कार्डियलॉजी विभाग के निदेशक डॉ. अतुल माथुर के अनुसार कपिल को देर रात 1 बजे भर्ती कराया गया था, जहां बाद में उनकी इमर्जेंसी कोरोनरी एंजियोप्लास्टी की गई।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *