Kajol

Kajol ने 31 सालों के करियर में क्यों तोड़ी नो किसिंग, जानिए उनकी इस हकीकत को, VIDEO ने मचाया सनसनी

Kajol

बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल देवगन (Kajol Devgan) के वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ (The Trial) पर बहुत समय से चर्चा हो रही है। इस सीरीज को लेकर लोग विभिन्न प्रकार के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उन्हें उनके एक्टिंग करियर में वापसी के लिए बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी एक्टिंग में कमियों की बात कर रहे हैं।

यह सीरीज वेब डेब्यू के रूप में काजोल द्वारा किया गया है। इस सीरीज में उनकी चुंबन के लिए लोगों का ध्यान खींचा जा रहा है। अब तक काजोल (Kajol Devgan) ने अपनी सभी फिल्मों में अपनी नो किसिंग पॉलिसी को पालन किया है। यानी कि वह किसी भी फिल्म में किस करते हुए नजर नहीं आई हैं। लेकिन यह पहली बार है जब ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में उन्होंने ऑनस्क्रीन किस किया है। उन्होंने इस सीरीज में टीवी अभिनेता अली खान को किस किया है, जो कि टीवी इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हैं। अली खान टीवी में काफी लोकप्रिय थे, लेकिन काफी समय से वे ब्रेक पर थे। इस सीरीज के साथ काजोल ने उन्हें एक नई जीवनशैली दी है।

चलिए आप यह वीडियो देखें…

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पहली फिल्म में ही किया था किस: काजोल देवगन (Kajol Devgan) ने 1992 में अपनी पहली फिल्म ‘बेखुदी’ से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ हीरो के रूप में कमल सदानंद थे। उन्होंने ‘बेखुदी’ में कमल सदानंद के साथ एक किसिंग सीन किया था।

अक्षय कुमार के साथ भी किया है किस सीन: काजोल देवगन (Kajol Devgan) ने 1994 में आई फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में अक्षय कुमार के साथ किस किया था। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के गाने “देखो जरा देखो” में बारिश में भीगते अक्षय कुमार और काजोल ने किस किया था।

ये भी पढ़े : Sapna Chaudhary: यह है सपना चौधरी के डांस का जादू, जिससे बदल गई उनकी दौलत और शोहरत की कहानी

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

काजोल देवगन (Kajol Devgan) बॉलीवुड अभिनय के सिंघम, अजय देवगन, की पत्नी हैं। उन्होंने अपने पति की तरह ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाया है। दोनों ने

अपनी अभिनय से लोगों का दिल जीता है। अब काजोल (Kajol Devgan) एक बार फिर अभिनय दुनिया में वापसी की है। ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज के साथ वह ओटीटी पर कदम रख चुकी हैं, जो कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। यह सीरीज़ उनके पति अजय देवगन, पराग देसाई, दीपक धर, और राजेश चड्डा के सहयोग से निर्मित की गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *