Varisu First Look: Vijay’s is ‘The Boss’ in Vamshi Paidipally film का फर्स्ट लुक बहोत शानदार जारी हुआ

Varisu First Look: Vijay's is ‘The Boss’ in Vamshi Paidipally film का फर्स्ट लुक बहोत शानदार जारी हुआ
Varisu First Look: Vijay’s is ‘The Boss’ in Vamshi Paidipally film का फर्स्ट लुक बहोत शानदार जारी हुआ

तमिल अभिनेता विजय की आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर उनके 48 वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जारी किया गया था। फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से थलपति 66 कहा जाता था, का नाम वरिसु रखा गया है, जिसका अर्थ है वारिस। शीर्षक के तहत टैग लाइन में लिखा है, ‘द बॉस रिटर्न्स’।

पोस्टर में विजय एक शाही मुद्रा में है। महंगे सूट में अभिनेता शार्प लग रहे हैं। उनके लुक के बारे में सब कुछ पीढ़ी की दौलत और आधुनिक समय की रॉयल्टी है।

वरिसु वामशी पेडिपल्ली द्वारा लिखित और निर्देशित है। पोस्टर को देखते हुए, हम मान सकते हैं कि विजय अपनी मातृभूमि में लौटने वाले एक एनआरआई की भूमिका निभा रहा है। निर्देशक की आखिरी फिल्म महर्षि थी, जिसमें महेश बाबू मुख्य भूमिका में थे।

इसे भी पढ़ें :-Second Hand Hero HF Deluxe: 15000 रुपए में 5 महीने पुरानी दमदार माइलेज बाइक खरीदे, देखें डिटेल्स

फिल्म, एक बेहद महत्वाकांक्षी व्यवसायी के बारे में एक विवेक विकसित करने और अपनी मातृभूमि की सेवा में अपना जीवन व्यतीत करने के बारे में, 2019 में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई। अगर वामशी महेश के लिए एक हिट दे सकता है, तो वह विजय के साथ एक बड़ा हिट भी बना सकता है।

इसे भी पढ़ें :- Thor: Love and Thunder (2022) Full Movie Download In Hindi Dual Audio 480p, 720p, 1080p

वरिसु की शूटिंग तमिल में हैदराबाद में हो रही है। हालाँकि, यह मान लेना भी सुरक्षित है कि फिल्म का एक तेलुगु संस्करण भी होगा, यह देखते हुए कि परियोजना से जुड़े अधिकांश कलाकार और चालक दल मूल रूप से तेलुगु फिल्म उद्योग से संबंधित हैं।

वरिसु में रश्मिका मंदाना, शाम, योगी बाबू, सरथकुमार, प्रभु, प्रकाश राज और जयसुधा भी हैं। फिल्म के अगले साल संक्रांति/पोंगल उत्सव के दौरान सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें :- Admiral Car and MultiCover Insurance UK, full details

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.