दुबई पुलिस की पूछताछ पर उर्फी जावेद का बड़ा बयान, उर्फी जावेद बोलीं की…

Urfi Javed got a photo shoot done in open button jeans with a blue bralette

बिग बॉस ओटीटी के बाद मशहूर हुईं उर्फी जावेद अपने बिंदास अंदाज और बोल्ड आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। फराह खान अली, चेतन भगत और अन्य लोग उनके असामान्य फैशन सेंस के लिए उनकी आलोचना करते नजर आते हैं। हालांकि, रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता जैसे अन्य लोगों ने भी उनके बालों, मेकअप और डिजाइन की तारीफ की है। हाल ही में उर्फी जावेद दुबई में हिरासत में लिए जाने की खबरों के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Read More: Cute photo of Leo Messi and Antonela Roccuzzo

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए यूएई के लिए उड़ान भरी थी. शूटिंग के दौरान पुलिस उनके सेट पर पहुंच गई, जिसके चलते उनके कपड़े बताए गए। बताया गया कि शूटिंग के दौरान भी उर्फी अपने ऑफ कलर कपड़ों की वजह से एक बार फिर मुसीबत में फंस गई।

हालांकि, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया है कि पुलिस सेट पर आई थी, लेकिन उनके खुले कपड़ों के कारण नहीं। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि जहां वो शूटिंग कर रही थीं वहां कुछ दिक्कत थी और इसलिए पुलिस सेट पर आई थी. पुलिस फायरिंग रोकने पहुंची थी। हालांकि, हमारे पास शूटिंग करने की अनुमति थी क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था। इसका मेरे कपड़ों से कोई लेना-देना नहीं था। हमने अगले दिन बाकी हिस्सों की शूटिंग की, तो सब कुछ ठीक हो गया।

Read More: Cause of death of actress Charlbi Dean revealed

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उर्फी ने अपने बनाए हुए आउटफिट में इंस्टाग्राम के लिए वीडियो शूट किया था, जो दुबई के लोगों को पसंद नहीं आया। वहीं उर्फी का बयान इन दावों के बिल्कुल उलट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *