Urfi Javed looks bold in Thai-high slit dress

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद की जूते से बनी ड्रेस ने मचाई धूम, देखें उनकी नई अनोखी अदाएं

Urfi Javed shared a photo in tube top and pants, looking very hot

बिग बॉस ओटीटी की प्रसिद्ध कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपनी अद्वितीय ड्रेस के कारण चर्चा में रहती हैं। जब भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम लिया जाता है, तो लोगों के दिमाग में सबसे पहले यही चर्चा आती है। वह बोल्ड और बेबाक हैं। हाँ, यह सही है! आपको यह पता नहीं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अगले स्तर पर कहाँ जा रही हैं। हर बार उनका लुक अनोखा होता है, जिसकी कल्पना भी मुश्किल है। हाल ही में, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो साझा किया है, जिसके चलते उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं।

वास्तविकता यह है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर नवीनतम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जूतों की फैब्रिक की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। हाँ, आपने सही सुना है, इस बार उर्फी ने जूतों से बनी ड्रेस बनाई है और इस अद्वितीय कदम के जरिए उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें जूते से मारने की बात करते हैं। 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : Kajol ने 31 सालों के करियर में क्यों तोड़ी नो किसिंग, जानिए उनकी इस हकीकत को, VIDEO ने मचाया सनसनी

देखें ये वीडियो…

ये भी पढ़े : Sapna Chaudhary: यह है सपना चौधरी के डांस का जादू, जिससे बदल गई उनकी दौलत और शोहरत की कहानी

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस एक ऑनलाइन डिलीवरी पैकेज प्राप्त करती हैं, जिसमें से काले और सफेद रंग के जूते निकलते हैं। उर्फी जूतों को देखती हैं और उससे एक ड्रेस बनाने की विचारधारा आती है। जल्द ही, एक्ट्रेस जूतों से बनी ड्रेस में दिखाई देती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उर्फी की क्रिएटिविटी के चंगुल से परेशान हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “कोई जूते से ना मारे उर्फी को।” इसके बाद लोग कई प्रकार की टिप्पणियाँ कर रहे हैं और कमेंट्स मजेदार हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है, “उर्फी जावेद (Urfi Javed) को नापसंद करने वालों का बटन।” एक और टिप्पणी कहती है, “तुम पोर्न वीडियो बनाने लगो।” एक अन्य ने कहा, “कृपया टमाटर की ड्रेस बना लो।” इसी प्रकार के कमेंट्स बहुत सामने आ रहे हैं। हालांकि, हर बार की तरह उर्फी ने इस बार भी किसी भी प्रकार का प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़े : Sofia Ansari का नया वीडियो वायरल, वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट झटक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *