केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कार एक्सिडेंट में घायल, हादसे में पत्नी की जान गई

कर्नाटक। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की कार का एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया है. ये हादसा कर्नाटक (Karnataka) के कन्नड़ जिले में हुआ है। हादसे के वक्त वे अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ अंकोला मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें नाइक घायल हो गए हैं, जबकि केंद्रीय मंत्री की पत्नी और पीए की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें – यूके पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां को पकड़ा, तोड़ा लॉकडाउन

केंद्रीय मंत्री की पत्नी और पीए की मौत
अंकोला प्रशासन के अनुसार, इस सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री की पत्नी विजया नाइक के सिर में गहरी चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें अंकोला के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके अलावा मंत्री के पर्सनल असिस्टेंट (PA) की भी दुर्घटना में मौत हो गई है, वहीं नाइक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें पणजी के बंबोलिम अस्पताल (Bambolim Hospital) में शिफ्ट करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्रियों के साथ आज PM मोदी करेंगे बैठक, कोरोना वायरस के ऊपर मिल सकता है जवाब

हाईवे के बजाय अपनाया था शॉर्टकट
जानकारी के अनुसार, अंकोला से गोकर्ण का रास्ता 80 किलोमीटर का है, लेकिन आते वक्त ड्राइवर ने हाईवे के बजाय शॉर्टकट का छोटा रास्ता अपनाया था जो करीब 40 किलोमीटर का था. उसी रास्ते पर जाते समय ये हादसा हो गय, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं। गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है, श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है. ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published.