tvs ronin

TVS Ronin Bike की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी, मात्र 10000 रुपए में आज ही घर लाये बाइक, दमदार माइलेज और फीचर के साथ

tvs ronin

TVS कंपनी हमारे देश की एक बेहतरीन टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी है। और हाल ही में उन्होंने अपने रोनिन (Ronin) मॉडल के साथ एक नई ऊंचाई को छुआ है। यह बाइक न केवल मजबूत निर्माण और डिजाइन में शानदार है, बल्कि इसमें उन्नत तकनीकी विशेषताएं भी शामिल हैं जो एक शौकीन सवार को आकर्षित कर सकती हैं।

मोटरसाइकिलों के दुनिया में, टीवीएस (TVS) ने रोनिन (Ronin) के साथ नये क्षेत्र में कदम रखा है, जो पुराने, क्रूज़र, और रोडस्टर (vintage, cruiser, and roadster) रूपों के विभिन्न तत्वों को संगीतित करने का प्रयास कर रही है। 1.49 लाख रुपए से प्रारंभ होने वाले इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत है और इसे 4 वेरिएंट्स और 7 रंगों में उपलब्ध किया गया है, जिसमें हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 1.73 लाख रुपए से शुरू होती है। रोनिन (Ronin) को 160 किलोग्राम का वजन है और इसमें 14 लीटर क्षमता के ईंधन टैंक है।

Also Read: Second Hand Bike: Hero Splendor को आज ही घर लाये मात्र 12 हजार, पढ़े पूरी खबर

TVS Ronin Price

सिंगल टोन और ड्यूअल टोन की शानदारता टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) की तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है: सिंगल टोन, जिसकी कीमत 1,49,200 रुपए है; और ड्यूअल टोन वेरिएंट, जीस की कीमत 1,56,700 रुपए है। ये दोनों वेरिएंट्स सिंगल-चैनल एबीएस के साथ आते हैं। शीर्ष स्तर का तिन-टोन वेरिएंट 1,68,950 रुपए में है और इसमें ड्यूअल-चैनल एबीएस है। रोनिन (Ronin) का विशेष संस्करण भी है, जिसकीमत 1,72,700 रुपए है (ये सभी कीमतें शोरूम दिल्ली की हैं)।

tvs ronin

TVS Ronin Engine

टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) को शक्ति देने वाला एक 225.9 सीसी एयर- और ऑयल-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन से संचालित किया जाता है जो 20.40 पीएस और 19.93 एनएम की शक्ति उत्पन्न करता है। यह 7750 आरपीएम पर 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ है, जिसमें स्लिप और असिस्ट क्लच शामिल है।

Also Read: आज ही घर लाये एडवांस फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar N250 Bike मात्र 16000 हज़ार में, ऐसा मौका नहीं मिलेगा

TVS Ronin Suspension and Brakes

टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) में 41 मिमी शोवा बिग पिस्टन इनवर्टेड फोर्क और एक मोनोशॉक के साथ कुछ प्रीमियम हार्डवेयर शामिल है। ब्रेकिंग का सिस्टम भी प्रभावी है, जिसमें शीर्ष स्तर के वेरिएंट्स पर ड्यूअल-चैनल एबीएस और निचले स्तर के वेरिएंट्स पर सिंगल-चैनल एबीएस है। यूर्बन और रेन राइडिंग मोड़्स एबीएस हस्तक्षेप को नियंत्रित करते हैं। बाइक 17-इंच एलॉय पर घुमती है जिसमें टीवीएस रेमोरा ब्लॉक पैटर्न टायर्स हैं।

TVS Ronin Features

टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) के साथ एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है जिसमें स्मार्टक्सनेक्ट तकनीक शामिल है जो बाइक को कई सुविधाओं और कार्यों के साथ प्रदान करती है। फ़ोन नोटिफिकेशन दिखाना, राइडर को कॉल स्वीकार या इनकार करने की अनुमति, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस असिस्ट, और एक यूएसबी चार्जर इसमें शामिल हैं।

टीवीएस ने साइड स्टैंड चेतावनी, फ़ोन बैटरी अलर्ट, और कम ईंधन अलर्ट जैसी सुरक्षा विशेषताएँ भी शामिल की हैं। ऑर्बन और रेन राइडिंग मोड़्स के साथ, जो एबीएस हस्तक्षेप को मॉड्यूलेट करते हैं, आखिर में है ‘ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी’ या जीटीटी, जो टीवीएस की लो-स्पीड राइड असिस्ट है।

EngineSingle Cylinder, 4 Stroke, 4 Valve, SOHC
Displacement225.9 cc
Power Output20.4 PS @ 7750 rpm
Torque19.93 Nm @ 3750 rpm
Transmission5 Speed Manual
Fuel SystemFuel Injection
FrameDouble Cradle Split Synchro Stiff Frame
Front Suspension41 mm USD
Rear SuspensionMono Shock with 7 Step Adjustable Preload
BrakesDisc
TiresMono Shock with 7-Step Adjustable Preload
Wheelbase1357 mm
Seat Height795 mm
WeightFront :-110/70-17, Rear:-130/70-17
Fuel Capacity14 L
City Mileage42.95 kmpl
Highway Mileage40.77 kmpl
Top Speed120 kmph

Also Read: आज ही घर लाये हीरो की शानदार बाइक Hero Spender Plus मात्र 15,000 रूपए में, देख फीचर्स

tvs ronin

TVS Ronin EMI Plan

TVS Ronin बाइक को बेहद किफायती दाम में खरीद सकते हैं। हम यहां आपको बता रहे हैं कि इस बाइक को फाइनेंस कराने के लिए सिर्फ 10,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके लिए बैंक आपको 1,65,000 लाख रुपये का लोन मुहैया कराता है. दस प्रतिशत ब्याज दर के साथ इस ऋण की अवधि तीन वर्ष है। इसके बाद हर महीने सिर्फ 5,312 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

TVS Ronin Rivals

टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) के सबसे क़रीबी प्रतियाँ रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350), होंडा सीबी350आरएस (Honda CB350RS), और हस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन 250 (Husqvarna Svartpilen 250) हैं। इसकी अनोखा डिजाइन, शक्तिशाली प्रदर्शन, और उन्नत सुविधाओं से यह मजबूत प्रतिस्पर्धी है, जो राइडर्स को एक अनदेखी बाइकिं अनुभव का वादा करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *