अक्षय, जैकलीन और नुसरत की अगली फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय, जैकलीन और नुसरत की अगली फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय, जैकलीन और नुसरत की अगली फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी। ये फिल्म एक आर्कियोलॉजिस्ट के बारे में है, जिसे यह जांचने की जिम्मेदारी दी गई। है कि राम सेतु सच है या सिर्फ एक कल्पना ।

रामायण की कहानी के मुताबिक रामसेतु का निर्माण प्रभु श्रीराम की सेना ने भारत से श्रीलंका के बीच किया था और ये फिल्म उसी राम सेतु Ram Satu पुल को बचाने के मिशन के बारे में है। ट्रेलर की शुरुआत एक मिशन से होती है, मिशन है रामसेतु के 7 हजार साल पुराने इतिहास को बाहर लेकर आना और जिसकी तलाश में अक्षय अपनी पूरी टीम के साथ निकलते हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अजय ने अपनी | अगली फिल्म के लिए नीरज पांडे से मिलाया हाथ

ajay devgan
WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ और ‘दृश्यम 2′ को लेकर चर्चा में हैं। अब अजय ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करने वाले हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए अजय ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा… मैं और नीरज पांडे अपनी नई फिल्म जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों मे 16 जून को रिलीज होगी।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म एक थ्रिलर होगी। इस | फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ यह साफ हो गया है कि अगले साल अजय की तीन फिल्में बड़े परदे पर आएंगी।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: यात्रीगण कृपया ध्यान दे, 21 अक्टूबर से रीवा-रानी कमलापति स्टेशन के बीच चलेंगी 4 दिवाली स्पेशल ट्रेन

साल 2023 में सबसे पहले उनकी ‘मैदान’ आएगी जो फरवरी महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में वे फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे। इसके बाद वे ‘भोला’ में दिखेंगे। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। इस फिल्म के बाद एक्टर की तीसरी फिल्म नीरज पांडे के साथ होगी जो जून में रिलीज होगी। हाल ही में उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग भी खत्म हुई है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *