Torrentcounter 2022: Bollywood and Hollywood Full movie Download in Dual Audio 480p, 720p, 1080p

Torrentcounter 2022: Bollywood and Hollywood Full movie Download in Dual Audio 480p, 720p, 1080p

इस पोस्ट के माध्यम से हम आप सभी को यह जानकारी देने जा रहे हैं कि इन वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करनी चाहिए या नहीं।

Torrentcounter

अगर आपको बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood), वेब सीरीज (Web Series) या इसके अलावा मनोरंजन का कोई अन्य साधन पसंद है। और इसके अलावा किसी भी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना और फ्री में देखना अगर आप ऐसा करते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बेहतरीन जानकारी देने वाली है। इस पोस्ट के माध्यम से आपको Torrentcounter Website के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

बहुत से लोगों को मनोरंजन का इतना शौक होता है कि वे इंटरनेट पर उपलब्ध किसी भी वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते हैं और उन्हें मुफ्त में देखते हैं। मूवी देखने और डाउनलोड करने वाले ज्यादातर लोगों को Torrentcounter वेबसाइट के बारे में पता होना चाहिए। क्योंकि ज्यादातर लोग बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को ऐसी वेबसाइट से डाउनलोड करके फ्री में देखते हैं।

बहुत से लोग इंटरनेट पर Torrentcounter से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं? इसे खोजें। लेकिन आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपके लिए Torrentcounter के बारे में पूरी जानकारी लेकर आए हैं, जो हर व्यक्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) ने अगर कोई फिल्म बनाई है तो उसके पीछे काफी रचनात्मक प्रयास है। अभिनेता, निर्देशक, संपादक और रचनात्मक पेशेवर किसी एक बॉलीवुड मूवी, हॉलीवुड मूवी, थ्रिलर और एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा, रोमांस ड्रामा, जीवनी श्रृंखला बनाने के लिए बहुत समय, पैसा और ऊर्जा खर्च करते हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, टीआरपी, व्यूअरशिप और अवार्ड नॉमिनेशन के जरिए ही किसी फिल्म को सराहना मिलती है।

इतना कुछ होने के बाद ही कोई फिल्म बनती है। Torrentcounter जैसी कई वेबसाइट हैं जो एक पायरेसी वेबसाइट (piracy website) है। जो इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड (movie download) फ्री मूवी बनाता है। और ऑनलाइन लीक भी हो जाता है। जिससे फिल्म बनाने वालों की फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान होता है। और इस वजह से कई फिल्म प्रोफेशनल्स के करियर पर भी इसका असर पड़ता है।

और इस वजह से मीडिया और प्रोडक्शन हाउस को इस इंटरनेशनल पाइरेसी (international piracy) मुद्दे के कारण पैसे का नुकसान होता है। इससे पायरेसी को बढ़ावा मिलता है और फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान उठाना पड़ता है।

इसीलिए आज इस पोस्ट के माध्यम से आपको पूरी जानकारी दी जा रही है कि ऐसी पायरेसी वेबसाइटों (piracy websites) से मूवी डाउनलोड (movie download) करना और देखना आपको बहुत परेशानी में डाल सकता है। इसीलिए mpnewsnow.com द्वारा सलाह दी जाती है कि अगर आप कोई फिल्म देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं, तो हमेशा एक लोकप्रिय कानूनी वेबसाइट से ही देखे या डाउनलोड करें।

ऐसे में इंटरनेट पर कई गैर कानूनी साइट्स (illegal sites) हैं जो किसी भी फिल्म को इस तरह से फ्री में मुहैया कराती हैं, लेकिन इससे फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को ज्यादा नुकसान हुआ है. यह न केवल फिल्म समुदाय बल्कि डिजिटल मनोरंजन ऐप (digital entertainment apps), सिनेमा हॉल (cinema halls), टीवी चैनल (TV channels) और भी बहुत कुछ प्रभावित कर रहा है। क्योंकि लोगों को कोई भी मूवी फ्री में डाउनलोड करने को मिल जाती है तो वह व्यक्ति सिनेमा हॉल में फिल्म देखने नहीं जाता और इस वजह से सिनेमा हॉल में दर्शकों की संख्या काफी कम हो गई है।

Torrentcounter जैसी साइट्स लोगों को फ्री में मूवी उपलब्ध करा रही हैं। क्योंकि यहां से बहुत से लोग बॉलीवुड (Bollywood), हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवुड (Tollywood) और अन्य भाषा की फिल्में इंटरनेट के माध्यम से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। लीक हुई ये फिल्में उनकी साइट पर उपलब्ध हैं। बहुत से लोग Torrentcounter वेबसाइट के बारे में जानते हैं जो लोगों को फिल्में उपलब्ध कराती है। कई बार ऐसा होता है कि कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही ऐसी साइटों पर फिल्म लीक हो जाती है। और इस तरह लोग फिल्म को फ्री में देखते हैं।

Torrentcounter Website लोगों की पसंदीदा वेबसाइट बन गई है. लेकिन आपको बता देना चाहता हूं कि एक वेबसाइट जो बिना किसी परमिशन के लोगों को मूवी फ्री में उपलब्ध कराती है। तो ऐसी वेबसाइट को अवैध वेबसाइट (illegal website) माना जाता है। Torrentcounter वेबसाइट को भी एक पायरेसी वेबसाइट (piracy websites) माना गया है। क्योंकि यह वेबसाइट बिना किसी परमिशन के लोगों को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती है। आज इस पोस्ट के माध्यम से आपको ऐसी पायरेसी वेबसाइट के बारे में जानकारी मिलेगी।

Torrentcounter वेबसाइट की जानकारी

पूरी दुनिया में ज्यादातर लोग मनोरंजन के आदी हो चुके हैं। जिस वजह से हर कोई मूवी (Movie) देखना पसंद करता है। Torrentcounter Website एक ऐसी वेबसाइट है जो लोगों को मुफ्त में फिल्में उपलब्ध कराती है। यह वेबसाइट हर बार अपने वेब पेज को बदलती रहती है, जैसे डोमेन बदलना और मूवी की एचडी क्वालिटी बदलना।

और यह भी लोग जानते हैं कि इस वेबसाइट से 400MB से अधिक आकार में मूवी डाउनलोड (movie download) होती है। इसके जरिए बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood), वेब सीरीज (Web Series), हिंदी डब (Hindi Dubbed), तमिल (Tamil), तेलुगु (Telugu), पंजाबी (Punjabi) और कई अन्य फिल्में लीक हुई हैं। और ऐसा होने के बाद लोग ऐसी फिल्में आसानी से डाउनलोड कर लेते हैं। ऐसी वेबसाइट लोगों को बहुत पसंद आती है क्योंकि हर व्यक्ति ऐसी फिल्में अपने मोबाइल से ही डाउनलोड कर सकता है। वो भी उन्हीं की अपनी भाषा में। इस वेबसाइट पर मराठी (Marathi) और बंगाली फिल्में (bengali movies) भी उपलब्ध हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं।

Torrentcounter का व्यापक कैटलॉग न केवल बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य उद्योगों की कॉपीराइट वाली फिल्में प्रदान करता है। और इस वेबसाइट पर लोगों को कई टीवी शो भी फ्री में उपलब्ध करवाए जाते हैं। इसलिए यह वेबसाइट लोगों के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेबसाइट बन गई है।

mpnewsnow.com आपको ऐसी पायरेसी वेबसाइटों (piracy websites) से दूर रहने की सलाह देता है और यह हमेशा लोकप्रिय कानूनी साइटों से ही मूवी देखने और डाउनलोड करने का एक अच्छा तरीका है।

Torrentcounter क्या ये सुरक्षित है?

Torrentcounter वेबसाइट से Movies, TV Shows और Web Series को डाउनलोड करना सेफ नहीं है, क्योंकि हैकर्स की नजर ऐसी वेबसाइट्स पर होती है जो आपकी प्राइवेसी को नुकसान पहुंचा सकती हैं.

Torrentcounter डाउनलोड वेबसाइट तथ्य

लोगों के लिए Torrentcounter Website एक आकर्षक वेबसाइट बन गई है। क्योंकि यह वेबसाइट सब कुछ फ्री में उपलब्ध कराती है। Torrentcounter वेबसाइट को लोग अपने मोबाइल और अपने कंप्यूटर में आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। और वेबसाइट ओपन करने के बाद उसमें कई मूवी के पोस्टर दिखाई देते हैं। और इस तरह इस वेबसाइट को खोलना और चलाना बहुत ही आसान है।

Torrentcounter मुख्य रूप से मुफ्त अंग्रेजी, हिंदी और दक्षिण फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन इसमें पंजाबी और अन्य हिंदी डब फिल्में भी हैं। Torrentcounter वेबसाइट यूजर्स की पसंदीदा वेबसाइट बन गई है क्योंकि यहां कई तरह की फिल्में लीक होती हैं। और लोग उन फिल्मों को आसानी से डाउनलोड कर लेते हैं। और इसीलिए इस वेबसाइट को भी फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट (free movie download website) में से एक माना जाता है। ऐसी वेबसाइट से जो मूवी डाउनलोड की जाती है वह एक कॉपीराइट मूवी होती है।

MpNewsNow आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है। और आपके लिए लोकप्रिय कानूनी वेबसाइट से ही मूवी डाउनलोड करना और देखना हमेशा सुरक्षित रहेगा।

Torrentcounter द्वारा लीक की गई नई फिल्में

भारत के अलावा और भी कई देशों में एक ऐसी वेबसाइट है जो आने वाली नई फिल्मों, बॉलीवुड और हॉलीवुड के नए शोज को पायरेट कर रही है। ऐसी ही एक वेबसाइट है Torrentcounter वेबसाइट भी। कई अंतरराष्ट्रीय सितारों की विशेषता वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड की लगभग हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को Torrentcounter द्वारा लीक कर दिया गया है। यह वेबसाइट बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी शो, वेब सीरीज और भी बहुत कुछ नई फिल्में लीक करती है। और भी कई लाइक लीक हुई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्में फ्री में।

और इसके अलावा आने वाली नई फिल्मों के लीक होने का भी आरोप लगाया गया है. इसलिए भारत सरकार द्वारा ऐसी कई वेबसाइट को बंद कर दिया गया है। इंटरनेट पर कुछ अवैध वेबसाइटें भी हैं जो मुफ्त में फिल्में उपलब्ध कराती हैं और फिल्मों के अलावा, यह ऑनलाइन पायरेसी दिग्गज नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़ॅन प्राइम (Amazon Prime), हुलु (Hulu), हुक (Hook), उल्लू (Ullu) और अन्य मनोरंजन साइटों को मुफ्त में ऑनलाइन सामग्री उपलब्ध कराने के लिए भी बनाती है। जिम्मेदार है। इसलिए भारत के अलावा और भी कई देशों में ऐसी कई वेबसाइट को बंद कर दिया गया है। क्योंकि यह कृत्य अवैध है।

MpNewsNow आपको ऐसी अवैध वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देता है और मूवी देखने और डाउनलोड करने के लिए लोकप्रिय कानूनी वेबसाइट का उपयोग करना आपके लिए हमेशा सुरक्षित है।

Torrentcounter मूवी डाउनलोड वेबसाइट सही है या गलत

भारत और अमेरिका के अलावा और भी कई देशों में मूवी पायरेसी को अवैध माना जाता है। भारत सरकार द्वारा कई ऐसी वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जो बॉलीवुड और हॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में लोगों को हिंदी में उपलब्ध कराती थीं। Moviespur, 123movies, Tamilrockers और Torrentcounter जैसी साइटों को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। 

लेकिन कई लोगों द्वारा यह भी कहा गया है कि आज भी इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट हैं जो आज भी लोगों को मुफ्त में फिल्में उपलब्ध करा रही हैं, जो कि अवैध है। लेकिन बहुत से लोगों को शायद यह नहीं पता कि कई वेबसाइट को बैन कर दिया गया है, फिर भी वेबसाइट अभी भी इंटरनेट पर दिखाई देती है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि आप टेरी में जो वेबसाइट प्रदान करते हैं उसका डोमेन नाम बदलते रहते हैं। जिसके कारण ऐसी वेबसाइट आज भी कई बार इंटरनेट पर दिखाई देती है। लेकिन कई बार ऐसी वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने के लिए काम करना बंद कर देती है।

MpNewsNow आपको ऐसी अवैध वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है। और मूवी देखने या डाउनलोड करने के लिए हमेशा लोकप्रिय Sony Liv, Netflix, Amazon Prime, Hotstar जैसी कानूनी साइटों का ही उपयोग करें।

अन्य वेबसाइटों की सूची जैसे ‘Torrentcounter’ Movies Download Website

Moviesflix TheMoviesVerse9xflixIsaimini Moviesda
TorrentcounterTamilgun IsaiminiFilmywapMP4moviez
MLSBDKatmovieHDaFilmywapMLWBD
MoviescounterKuttyRockersVegaMoviesFilmyhit
HubflixExtraMovies9xmoviesFilmy4wap XYZ
Movie4meThe MoviesflixTamilrockers KuttymoviesFilmymeet
YTS YIFYTheMoviesflix ProTamilrockers IsaiminiIsaimini
The Pirate ProxyMovierulzMoviesflixKuttymovies
UWatchFreeBolly4uKutty movies.com7starhd
Tamilyogi IsaiminiTamilmvMKVkingIsaidub
HDMovieareaDownloadhubMoviesBabaWorldFree4u
World4ufreeMovie rulzTamilrockersCmovies
MoviemadKhatrimazafullKhatrimazaFilmyzilla
GomoviesMoviezwapMoviesdaTamilplay
TamilpalySSRmoviesYIFY YIFYCinemavilla
Isaimini 2022PrmoviesYomoviesMovieswood
FmoviesHindilinks4uMoviespapa SkymoviesHD
Filmy4wap1filmy4wap9kmoviesTodayPK
MKVCinemasA2moviesTamilYogi1tamilmv
4movierulzFilmygodRdxHD3movierulz
123MKVJio RockersMoviesverseBollyflix
Telugu wap netMoviesflix 2022FzmoviesFFmovies
HDmovieshubSDmoviespointMovies4uMoviesmeet
HDhub4uFilmyhunkMKVhubMkvmoviespoint
DesireMoviesMLWBD 2022TamilBlastersTamilprint
iBomma7movierulzKlwapMallumv
CoolMoviezTrdubAllMoviesHubGenYoutube
JalshamoviezHDJashaMoviez Movierulzfreehindimoviestv
filmy4wapxyzMoviespurafilmy4wapMovie Counter
filmy 4web Madras Rockers1filmywepbollyshare
MovieVerseTeluguwapPagalworldDjpunjab
123moviesDVDVillaCinemaWapTamilGun
NaaRockersMoviespapa  Movierulz Movierulzfree 
skymovieshd.in Khatrimazahindimoviestv.com Vegamovies 
1filmy4web hdhub4u thesoap2daymovies4you





पायरेसी वेबसाइट को रोकने के लिए सरकार के ठोस कदम

बॉलीवुड और हॉलीवुड में काफी मेहनत के बाद कोई फिल्म बनती है। और वह फिल्में सिनेमा हॉल में बड़े पैमाने पर रिलीज होती हैं, लेकिन कुछ अवैध वेबसाइटें जो इतनी बड़ी फिल्में जनता को मुफ्त में उपलब्ध कराती हैं, जो कि अवैध है। और इसके बाद जो फिल्म निर्माता फिल्म निर्माता हैं, उन्हें अपनी मेहनत की कमाई ठीक से नहीं मिल पाती है और इसीलिए भारत सरकार द्वारा यह नियम बनाया गया था कि कोई भी अवैध वेबसाइट फिल्में बनाती है कि बिना अनुमति के लोगों को मुफ्त में फिल्में मिल सकती हैं। प्रदान नहीं करेगा

भारत सरकार ने पायरेसी को रोकने के लिए बहुत ही ठोस कदम उठाए हैं। 2019 में स्वीकृत सिनेमैटोग्राफ एक्ट (Cinematograph Act) के अनुसार, निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करने वाले किसी भी व्यक्ति को 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। साथ ही दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

जो लोग अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियां प्रसारित करते हैं, उन्हें भी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए हम आपको लगातार सलाह देते हैं कि जब भी आप कोई फिल्म देखना चाहते हैं, तो आपको इसे हमेशा लोकप्रिय कानूनी नेटफ्लिक्स ( Netflix), अमेज़ॅन प्राइम (Amazon Prime), हॉटस्टार (Hotstar) वेबसाइट से देखना चाहिए। क्योंकि अगर आप किसी भी अवैध साइट (illegal site) से मूवी डाउनलोड (Movie Download) करते हैं तो यह आपको मुश्किल में डाल सकती है। कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं कर सकता था, इसलिए सरकार द्वारा ऐसी कई अवैध साइटों (illegal sites) को बंद कर दिया गया है।

भारत में पाइरेसी कानून (piracy law in India) के नियम के अनुसार अगर कोई व्यक्ति ऐसी अवैध साइट चलाता है तो उसे कोर्ट में ले जाया जा सकता है। या किसी और की मदद करें और Torrentcounter free movies online से कॉपीराइट की गई मूवी डाउनलोड करें। तो यह व्यक्ति को बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। इसलिए अगर आप किसी भी फिल्म को डाउनलोड या स्ट्रीम करना चाहते हैं तो हमेशा लोकप्रिय कानूनी वेबसाइट पर ही भरोसा करें।

यहां कुछ लोकप्रिय कानूनी साइटें दी गई हैं। इन साइट्स से आप हॉलीवुड (Hollywood), बॉलीवुड (Bollywood), टीवी सीरियल्स (TV serials) देख और डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन इनमें से कुछ कानूनी साइटों को फिल्में डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग करने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। हमने आपको हमेशा सलाह दी है कि इसका उपयोग मूवी डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग के लिए करें।

  1. Sony Liv
  2. Netflix
  3. Amazon Prime
  4. Hotstar
  5. Voot
  6. Zee5

mpnewsnow.com वेबसाइट के माध्यम से आपको सूचित किया जाता है कि – इस पोस्ट के माध्यम से केवल इस मूवी साइट का रिव्यू दिया जा रहा है। आप इस वेबसाइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। यह मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट नहीं है।

Disclaimer

mpnewsnow.com का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी वेबसाइट को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें। हम आपको बार-बार समझा रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और लाइव स्ट्रीमिंग करना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इसलिए हम हमेशा आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, सोनी लिव जैसी कानूनी वेबसाइटें हमेशा फिल्में देखने का एकमात्र समाधान हैं।

Torrentcounter – निष्कर्ष

हमने इस लेख के माध्यम से आपको  Torrentcounter.com, Torrentcounter.in, Torrentcounter, Torrentcounter.live, Torrentcounter  telugu, telugu Torrentcounter, Torrentcounter apk, telugu movies Torrentcounter, Torrentcounter telugu shows, Torrentcounter tv  इस तरह से कई सारे नाम से वेबसाइट के बारे में सभी सही जानकारी देने का प्रयास किया है । अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपको इस लेख से सम्बंधित कुछ भी समझ में नहीं आया है तो आप हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.