Nargis

फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ता है! अभिनेत्री नरगिस ने खोला बॉलीवुड का काला सच

Nargis

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कही गई कुछ बातों पर चर्चा की. अमेरिका में जन्मी नरगिस ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। नरगिस की पहली ही फिल्म हिट रही थी। नरगिस ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बना ली है. लेकिन इस फिल्म के बाद नरगिस को एक भी फिल्म नहीं मिली कुछ समय बाद वह फिल्मों से गायब हो गईं।

Read More: Mahesh Babu के भाई नरेश ने रचाई चौथी शादी, बने पवित्र लोकेश के तीसरे पति

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे रहस्यों सर पर्दा उठाया है। जीस जानकर हर कोई हैरान रह जाएंगे। नरगिस फाखरी ने एक्स पोर्नस्टार ब्रिटनी डी ला मोरा की साथ xxxchurch Youtube चैनल पर बॉलीवुड बारे में बात कर रही है। नरगिस ने कहां ’मैं हमेशा से जानती थी के मुझे किसी चीज़ की भूख है। में प्रसिद्धि के लिए भूखी नही हु। इसलिए मैं कुछ भी करने के लिए सहमत न हो सकी।

Read More: भारतीय तेज गेंदबाज ने बयां किया अपना दर्द: वह वक्त ऐसा था, जब अपने कमरे में रोज तीन-चार बार रोता था

में नग्न नहीं हो सकतीं न डायरेक्टर के साथ सकती। मैने कही फिल्मे खो दी क्योंकि में कुछ चीज़ नहीं कर सकी। ओर यह दिल दहला देने वाला था। मुझे बुरा लगा जब मुझे इन चीजों के लिए एक से ज्यादा बार लेने के कारण मुझे बाहर किया। लेकिन मुझे भरोसा था की अच्छे लोग जीतते है’

नरगिस फाखरी ने कहा, “जब मैं मॉडलिंग कर रही थी, तब यह प्लेबॉय मैगजीन के कॉलेज एडिशन की बात थी। मेरे एजेंट ने कहा कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं। उन्होंने आपको चुना है कि क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं। प्लेबॉय बहुत बड़ा ब्रांड था और पैसा बहुत था! लेकिन मैंने नहीं कर दिया था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Happy Halloween Wishes, images, quotes, status, messages and photos for your family and friends

Merry Christmas Wishes, images, quotes, status and photos

Happy Maha Shivratri Wishes, images, quotes, status, messages and photos

happy diwali images for your family friends and lovers free download

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *