Pan India Star Prabhas: ये हैं पैन इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली बड़े बजट की फिल्में.. देखे लिस्ट

Pan India Star Prabhas: ये हैं पैन इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली बड़े बजट की फिल्में.. देखे लिस्ट

Pan India Star Prabhas: ये हैं पैन इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली बड़े बजट की फिल्में.. देखे लिस्ट

Pan India Star Prabhas: बाहुबली की सफलता के बाद, युवा बागी स्टार प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। प्रभास की फिल्म आदिपुरुष आज रिलीज हो गई है। यह एक पौराणिक कथा है। वीएफएक्स करोड़ों रुपये के खर्च के कारण चर्चा में है। आदिपुरुष के साथ मेकर्स ने प्रभास पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। आदिपुरुष के बाद प्रभास के पास कुछ और फिल्में लाइन में हैं और उनका बजट भी बहुत बड़ा है। कुछ की शूटिंग चल रही है तो कुछ की पूरी हो चुकी है। अब आइए जानते हैं प्रभास की बिग बजट फिल्मों के बारे में।

सालार

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सालार के निर्देशक प्रशांत नील को इस फिल्म में प्रभास (prabhas) से ज्यादा दिलचस्पी है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF 1 और KGF 2 फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली। पूरे भारत में केजीएफ के बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सालार फिल्म के विज्ञापन से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस पर अथॉरिटी का कहना है फिल्म यूनिट का।

ये भी पढ़े : Tamannaah and Vijay Verma की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल, जानें उनके रोमांटिक रिश्ते के बारे में

प्रोजेक्ट के

इस फिल्म में प्रभास (prabhas) के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी इस प्रोजेक्ट में अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत बड़ा सेट रखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

राजा डीलक्स

मालूम हो कि पैन इंडिया के स्टार हीरो प्रभास टॉलीवुड (Prabhas Tollywood) के टैलेंटेड डायरेक्टर मारुति के निर्देशन में एक फिल्म बना रहे हैं. मलयालम अभिनेत्री मालविका मोहनन हॉरर कॉमेडी शैली में महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं। परियोजना को राजा डीलक्स के कामकाजी शीर्षक के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, फिल्म यूनिट ने अभी तक इस फिल्म के टाइटल की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़े : Train Ticket: क्या आप जानते हैं ट्रेन टिकट के रिजर्वेशन में इन शब्दों का मतलब..? नहीं जानते तो पता कर लो..!

आत्मा

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आत्मा प्रभास की तीसरी बड़ी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह को प्रोड्यूस करने वाले संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं. संदीप फिलहाल रणबीर कपूर के साथ एनिमल कर रहे हैं। फिल्म स्पिरिट के बारे में मीडिया में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सालार और प्रोजेक्ट के की तरह स्पिरिट भी प्रभास की महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *