Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, alia and ranveer

जून 20 को आ रहा है करण जौहर की ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani’ का टीजर, फैंस में बढ़ रहा है उत्साह

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, alia and ranveer

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ‘ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का टीजर 20 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। 1 मिनट 16 सेकेंड के इस टीजर में फिल्म के किरदारों का परिचय दिया जाएगा, जिसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की दमदार जोड़ी नजर आएगी। निर्माताओं की आधिकारिक पुष्टि के साथ, इस घोषणा ने फिल्म के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है।

टीज़र रिलीज़ घोषणा:

अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, करण जौहर ने टीज़र रिलीज़ की घोषणा के साथ फिल्म का एक आकर्षक पोस्टर साझा किया। कैप्शन पढ़ता है, “यह प्यार के इस युग की शुरुआत है! #RockyAurRaniKiiPremKahaani का टीज़र कल आउट! अपने अनुस्मारक अभी सेट करें! 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में।” पोस्ट को बाद में फिल्म के सितारों रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अन्य कलाकारों द्वारा साझा किया गया, जिससे टीज़र रिलीज़ के आस-पास की प्रत्याशा बढ़ गई। कैप्शन के साथ टीम द्वारा हाल ही में पोस्ट किया गया, “कल प्यार का एक नया युग शुरू होता है,” कार्यों में कुछ खास होने का संकेत दिया।

फिल्म डिस्क्रिप्शन एंड एक्सपेक्टेशन:

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मई में, करण जौहर के जन्मदिन पर, उन्होंने कलाकारों की टुकड़ी का परिचय देते हुए फिल्म के दस पोस्टरों का अनावरण किया। रिपोर्टों से पता चलता है कि रणवीर सिंह का चरित्र संपन्न रंधावा परिवार से है, जबकि आलिया भट्ट चटर्जी नाम की एक मध्यमवर्गीय लड़की का किरदार निभाती हैं। 28 जुलाई को एक भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार, प्रशंसकों को कथानक, गाने और ट्रेलर के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़े : Adipurush Day 3 Collection: दिन 3 पर, ‘अदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये की कमाई की, बना डाला रिकॉर्ड

प्रेम कहानियों पर अपने विशिष्ट दृष्टिकोण के लिए जाने जाने वाले, करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रीतम द्वारा रचित उत्कृष्ट संगीत की उम्मीद है। “रॉकी ​​​​और रानी की प्रेम कहानी” (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) करण जौहर की सातवीं निर्देशित परियोजना है, “कुछ कुछ होता है,” “कभी खुशी कभी गम,” “कभी अलविदा ना कहना,” “स्टूडेंट ऑफ द ईयर,” “माय” जैसी उनकी सफल फिल्मों के बाद नेम इज़ खान,” और “ऐ दिल है मुश्किल।”

प्रत्याशा और फैन प्रतिक्रिया:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्यारी ऑन-स्क्रीन जोड़ी की वापसी, जिसे पहले प्रशंसित फिल्म “गली बॉय” में एक साथ देखा गया था, ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। करण जौहर के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसकों ने “अब और इंतजार नहीं कर सकता” जैसी टिप्पणियों के साथ अपनी प्रत्याशा व्यक्त की। कुछ उत्साही लोगों ने ट्रेलर लॉन्च की तारीख के बारे में भी पूछताछ की, जो फिल्म की और झलकियों के लिए उनकी उत्सुकता को दर्शाता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *